दामखेड़ा लूट मामले में 13 गिरफ्तार, जिले के बदमाशों ने टांडा की गैंग को किया था शामिल

खरगोन। हथियारों से लैस होकर शहर के दामखेड़ा कॉलोनी में दो सप्ताह पहले मां- बेटी को बंधक बनाकर लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। 13 सदस्यीय इस गिरोह में डकैती, लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए कुख्यात बाग- टांडा गांव के लुटेरे शामिल थे। इनमें जिले के 5 बदमाशों ने लूट की योजना में शामिल किया था।

गुरुवार को मामले का खुलासा करते हुए एसपी धर्मराज मीना ने बताया कि मेनगांव थानाक्षेत्र के दामखेड़ा कॉलोनी में 23-24 मई की दरमियानी रात लूट हुई थी। आरोपियों की तलाश में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज सहित अपराधिक रिकार्ड भी खंगाला। इस दौरान जिला अस्पताल में मोबाइल चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले शुभम उर्फ बत्ती को संदेह होने पर हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें वह टूट गया और उसने शहर के प्रेसीडेंट तिराहा पर जूता पॉलिश करने वाले कालुराम तलवारे, अकाल्या के दिनेश पाटीदार, खलघाट के मून्ना शाह व सनावद के लक्ष्मण लोहरे के साथ मिलकर ललिता जायसवाल के घर लूट की योजना बनाई थी। लूट की योजना बनाने के बाद लक्ष्मण ने बाग टांडा की गैग को शामिल करने के लिए 8 लोगों को बुलाया और इसके बाद सभी ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों के कब्जे से 4 लाख रुपए के आभूषण और नकदी बरामद हुए है। इसके अलावा डकैती में इस्तेमाल किए गए औजार और हथियार जिनमें 2 देशी पिस्टल, धारदार छुरा, कटर, टॉमी, 7 मोबाइल फोन, बोलेरो और बाईक भी जब्त किए है।
इन्हें किया गिरफ्तार
दामखेडा कॉलोनी में हुई लूट में शामिल शंकर मगरसिंह अनारे आगर बाग गैंग का लीडर होकर इनके द्वारा लूट, डकैती जैसी वारदातों को प्रदेशभर में अंजाम दिया जाता रहा है। जीलू बिलम अनारे चामजर टांडा, मुकेश बायसिंह बिलवाल, बडी उत्ती, उदयगढ़ जिला अलीराजपुर, सुनील सरदार चौहान ग्राम चिचवा, गजु पिता प्रकाश देवका गोलताबाद बेटमा भुतिया थाना टांडा, भूरु सदन मकवाना होलीबेडा टांडा, हरिया कालु सिंगर गेट्टा टांडा, लालसिंह फकरिया भुतिया टांडा को पुलिस ने कसरावद रोड स्थित एक वेयर हाउस पर डकैती की योजना बनाते हुए पकड़ा था। इनकी निशानदेही पर लूट का माल बरामद किया है।

Next Post

केन्द्रीय संयुक्त सचिव सत्यार्थी ने किया सायबर तहसील का निरीक्षण

Thu Jun 6 , 2024
भोपाल, 06 जून (वार्ता) केन्द्रीय संयुक्त सचिव भूमि संसाधन कुणाल सत्यार्थी ने आज नई दिल्ली से भोपाल पहुँचकर प्रमुख राजस्व आयुक्त कार्यालय स्थित सायबर तहसील व्यवस्था का निरीक्षण किया। आधिकारिक जानकारी के अनुसार प्रमुख राजस्व आयुक्त अनुभा श्रीवास्तव ने मध्यप्रदेश में राजस्व विभाग द्वारा प्रारंभ की गई सायबर तहसील व्यवस्था […]

You May Like