आईल मिल में लगी भीषण आग

दर्जन भर लोगों को कंबल में लपेट कर बाहर निकाला
आग लगने से दो परिवारों की गृहस्थी का समान जल कर हुआ राख

इंदौर: बुधवार को सुबह चितावद स्थित सिद्धि विनायक आयल कंपनी में आग लग गई. आग लगने के बाद पूरे क्षेत्र में धूंआ फैल गया. कई दूर तक आग की लपटे दिखाई दे रही थी. जिससे आयल कंपनी के पास एक फ्लैट में रह रहे दो परिवार के दर्जनभर लोगो को गीले कंबल में लपेट कर बाहर निकाला. आग इतनी भीषण थी कि दोनो ही परिवारों की गृहस्थी को जला कर राख कर दिया.

फायर ब्रिगेड से मिली जानकारी के अनुसार आग तीन इमली चौराहा स्थित चितावद क्षेत्र की एक सिद्धि विनायक आयल कंपनी में लगी. आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची. आग की सूचना आयल कंपनी के पास ही स्थित एक फ्लैट में रहने वाले परिवार के अशोक डोर ने बुधवार की सुबह 3 बजे के लगभग दी. उन्होंने बताया कि रात के समय आग की चपेट में आने से उनके फ्लैट के कांच टूटने की आवाज आई तो उन्होंने बाहर निकल कर देखा आग ने जल्द ही विकराल रूप ले लिया. जिससे फ्लैट में रहने वाले दोनों ही परिवार के दर्जन भर सदस्य चपेट में आ गए. जिन्हें फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने गीला कंबल कर बाहर निकाला. आग दिन निकलने के बाद भी जलती रही. 6 गाड़ियों ने मिल कर आग पर काबू पाया. फायर ब्रिगेड की जांच में पता चला कि आयल कंपनी किसी अभिषेक गोयल की हैं.
आग में गृहस्थी का सामान हुआ राख, जैसे-तैसे बचाई जींदगी
अशोक डोर ने बताया कि आग इतनी भीषण थी कि दोनों फ्लैट बूरी तरह से आग की चपेट में आ गए. जिससे फ्लैट में रखा गृहस्थी का सामान जैसे फ्रीज, एलईडी टीवी, ऐसी, बिस्तर के साथ ही लाखों का फर्नीचर, नगदी व जेवर जल कर राख हो गए. उन्होंने बताय कि जिस समय फ्लैट आग की चपेट में आया उस समय फ्लैट में उनके साथ पत्नी अनिता, बेटी मिकिता, बेटा हर्ष तथा उनकी बेटी सोनिया के साथ उनका 6 साल का मासूम बेटा रियांश मौजूद थे. तथा पास ही के दूसरे फ्लैट में उनकी भाभी शकुंतला, वर्षा, अंजलि, आनंद और शिवानी मौजूद थे. जिन्हें निंद से जाकर गीले कंबल में लपेट कर कैसे-तैसे बाहर निकाला.

Next Post

विश्व पर्यावरण दिवस पर लालबाग में मंत्री विजयवर्गीय और सिलावट ने किया पौधारोपण

Thu Jun 6 , 2024
पर्यावरण के संरक्षण के लिए दिलाई गई नागरिकों को शपथ इंदौर:विश्व पर्यावरण दिवस पर जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट की पहल पर लालबाग परिसर में वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया. नगरीय विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, जल संसाधन मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट ने धर्मगुरू अन्ना महाराज, महापौर पुष्यमित्र भार्गव एवं समाज […]

You May Like