सराफा बाजार में लगा लंबा ट्रैफिक जाम

ई रिक्शा की धमा चौकड़ी लोगों को कर रही परेशान

जबलपुर:रविवार को छुट्टी का दिन होने के कारण शाम को बाजारों में भीड़ देखने को मिली। वहीं इस भीड़ के चलते कई जगहों पर ट्रैफिक जाम की समस्या भी कई जगह उत्पन्न हुई। दिन भर गर्मी में बाजारों के अंदर सन्नाटा पसरा रहता है,वही शाम को जैसे ही मौसम में ठंडक आती है, वैसे ही भीड़भाड़ होना शुरू हो जाती है।  वहीं रविवार की शाम सराफा चौराहे से कमानिया गेट से लेकर कोतवाली तक ट्रैफिक जाम लगा रहा। जिसमें घंटों तक लोग जाम में फंसे रहे।  मुख्य तौर पर ई रिक्शा की धमाचौकड़ी के चलते लोग जाम से जूझ रहे थे।

नियम कायदे धरे के धरे  
बाजार के अंदर नागरिकों की ना समझी और नियम का पालन न होने से जाम की समस्या बढ़ती जा रही है। जिसमें खास तौर पर देखा जा रहा है कि यहां  एक साइड से आने वाले वाहन पूरी रोड को घेर लेते हैं। जिसके कारण सामने से आने वाले वाहनों को निकलने की जगह नहीं मिलती है। ऐसे ही लोगों की ना समझी और ई रिक्शा की धमा चौकड़ी लोगों पर भारी पड़ती है। ई- रिक्शा संचालक भी लाइन से ना चल कर पूरी सडक़ पर कब्जा करते हुए अपना वाहन चलाते हैं। जिसके कारण ट्रैफिक जाम की स्थिति बनती है और लोग जाम में परेशान होते रहते हैं।

Next Post

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिवंगत अमोल को श्रद्धांजलि अर्पित कि

Mon Jun 3 , 2024
जबलपुर: कलेक्टर दीपक सक्सेना के 20 वर्षीय बेटे अमोल सक्सेना का शनिवार को दिल्ली में निधन हो गया। अमोल दिल्ली में फिल्म स्टडीज का कोर्स कर रहे थे। रविवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत के […]

You May Like