बाईक से जा रहे युवक पर नकाब पोशधारियों ने किया हमला

सरई थाना क्षेत्र के देवरा बिजली स्टेशन के समीप की घटना

सिंगरौली: सरई थाना क्षेत्र के तिनगुड़ी चौकी के देवरा जंगल बिजली स्टेशन के समीप रात करीब 10 बजे मझौली के एक कंपनी में नाईट ड्यूटी करने जा रहे एक युवक पर चार नकाब पोशधारियों ने चाकू से हमलाकर लहुलुहान करते हुये मोबाईल सहित अन्य सामान लूट लिये। घटना की सूचना पर सरई पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर तलाश में लगी हुई है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जगजीवन यादव निवासी बकहुल उम्र 28 वर्ष बीती रात मोटरसाइकिल से मझौली किसी कं पनी में नाईट ड्यूटी करने जा रहा था कि तिनगुड़ी-देवरा के मध्य जंगल मार्ग में एक मोटरसाइकिल में चार नकाब पोशधारियों ने जगजीवन को खड़ाकर चाकू से हमलाकर लहुलुहानक र मोबाईल सहित अन्य सामग्री छीनकर भाग गये। बताया जाता है कि पीडि़त पर उस वक्त हुआ जब उसने लूटपाट का विरूद्ध किया। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध भादवि की धारा 341, 294, 323, 506, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध क र आरोपियों की जांच में जुट गई।

Next Post

रविवार को एवम शनिवार को करीब दो लाख श्रद्धालु पंहुचे ओंकारेश्वर

Sun Jun 2 , 2024
तीर्थ नगरी ओंकारेष्वर में इन दिनों हजारो भक्त प्रतिदिन आ रहे है ।शनिवार रविवार को करीब दो लाख से भी अधिक भक्त परिवार सहित ओंकारेष्वर पंहुचेघंटो लाइन में लगने के बाद एक सेकंड के दर्शन हो पाए ट्रस्ट एवम प्रशासन ने सुबह से ही विशेष दर्शन टिकिट पर प्रतिबंध लगा […]

You May Like