खडगे-राहुल ने की प्रदेश पदाधिकारियों तथा लोकसभा उम्मीदवारों के साथ ज़ूम बैठक

नयी दिल्ली 02 जून (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे तथा पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों तथा लोकसभा उम्मीदवारों के साथ आज वर्चुअल आधार पर बैठक की और विभिन्न मुद्दों पर विचार विमर्श किया।

कांग्रेस सूत्रों के अनुसार इस बैठक में 04 जून को मतगणना के दिन की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई। कांग्रेस तथा इंडिया समूह के शीर्ष नेताओं की एक जून को यहां ही बैठक में भी इसी मुद्दे पर गहन विचार विमर्श किया गया था।

पार्टी सूत्रों ने रविवार को हुई बैठक की जानकारी देते हुए बताया “आज दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल की मौजूदगी में सभी विधानसभाओं में कांग्रेस विधायक दल के नेताओं, प्रदेश अध्यक्ष और प्रत्याशियों के साथ ज़ूम मीटिंग हुई।”

Next Post

पंजाब में दो मालगाड़ियों की टक्कर, दो लोको पायलट घायल

Sun Jun 2 , 2024
फतेहगढ़ साहिब 02 जून (वार्ता) पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में सरहिंद रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर माधोपुर चौकी के नजदीक रविवार तड़के एक रेल हादसे में दो मालगाड़ियों की टक्कर हो गई। इस हादसे में एक मालगाड़ी का इंजन पलट गया और इसके लपेटे में पैसेंजर गाड़ी भी […]

You May Like