विपक्ष खत्म, अबकी बार 400 पार : मंत्री सिंह

मतगणना तैयारियों को लेकर भाजपा की बैठक
 
जबलपुर: जबलपुर लोकसभा से हम ऐतिहासिक विजय प्राप्त करने जा रहे हैं मोदी जी के सामने विपक्ष खत्म हो गया है अबकी बार 400 पार का नारा सही होते हुए दिख रहा है मतदान केंद्रों में टेबल में विपक्ष में बैठने वाला नही मिला। यह बातें कैबिनेट मंत्री एवं जबलपुर पश्चिम से विधायक राकेश सिंह ने भारतीय जनता पार्टी जबलपुर लोकसभा की आगामी मतगणना तैयारियों एवं सबंधित कार्यों को लेकर भाजपा संभागीय कार्यालय रानीताल में शनिवार को आयोजित की गई बैठक को संबोधित करते हुए कहीं। भाजपा महानगर अध्यक्ष प्रभात साहू ने  कहा कि जबलपुर लोकसभा की सभी विधानसभा सीटों के विधायक एवं वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठकें कर के वरिष्ठ एवं अनुभवी अभिकर्ताओं की सूची तैयार की  गई है एवं उन्हें बताया गया है कि मतगणना स्थल पर किस तरह से नजर रखना है।

लोकसभा प्रत्याशी एवं भाजपा प्रदेश मंत्री आशीष दुबे ने  कहा कि मतगणना अभिकर्ताओं को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा प्रशिक्षित करके बताया जा रहा है कि मतगणना स्थल पर किस तरह नजर रखना है एवं किसी भी स्थिति में संबंधित अधिकारियों के समक्ष किस प्रकार से अपनी बात रखना है। इस दौरान चुनाव संयोजक सदानंद गोडबोले, राज्यसभा सांसद सुमित्रा बाल्मीकि, महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू, विधायक अशोक रोहाणी अजय विश्नोई,अभिलाष पांडेय, संतोष बडक़डे, पूर्व विधायक अंचल सोनकर, हरेंद्र जीत सिंह बब्बू, आदि उपस्थित रहे।

Next Post

चीन का चांग-6 चंद्रमा की सतह पर उतरा, जांच के लिए मिट्टी इकट्ठा करेगा

Sun Jun 2 , 2024
बीजिंग, 2 जून (वार्ता) चीन का चांग-6 नाम का चन्द्र जांच लैंडिंग मॉड्यूल मिट्टी इकट्ठा करने के लिए चंद्रमा के पीछे की ओर सफलतापूर्वक उतर गया है। चीनी समाचार एजेंसी ‘शिन्हुआ’ ने रविवार को चीन के राष्ट्रीय अंतरिक्ष प्रशासन (सीएनएसए) के हवाले से खबर दी है। सीएनएसए ने कहा कि […]

You May Like