छत्तीसगढ में सभी 11सीटें जीतेंगे, साय ने किया दावा

रायपुर 01जून (वार्ता) छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने शनिवार को दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य में सभी 11सीटों पर जीत होगी और केंद्र में भी तीसरी बार भाजपा नीत सरकार बनेगी.

श्री साय ने आज यहां संवाददाताओं से बातचीत में यह दावा किया. उन्होंने कहा, ” मुख्यमंत्री होने के नाते मेरा और भी दूसरे राज्यों में जाना हुआ हैं.मैं ओड़िशा, झारखण्ड और मध्य प्रदेश भी गया. हर जगह भाजपा के पक्ष में बहुत अच्छा माहौल हैं.सभी जगह लोग श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं.”

उन्होंने आगे कहा, ” मुझे पूरा विश्वास है कि छत्तीसगढ़ में सभी 11सीटों पर भाजपा को जीत हासिल होगी. हमारी पार्टी और राष्ट्रीय जनतान्त्रिक गठबंधन का ‘अब की बार, 400 पार ‘ का जो लक्ष्य है, उसे भी हम निश्चित रूप से हासिल करेंगे.

गौरतलब है कि 18वीं लोकसभा के लिए सात चरणों में चुनाव आज संपन्न हो गया तथा मतगणना 04जून को होगी.

Next Post

मोदी ने कन्याकुमारी में 45 घंटे की साधना को अविस्मरणीय क्षण कहा

Sat Jun 1 , 2024
कन्याकुमारी, 01 जून (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कन्याकुमारी में समुद्र के बीच स्थित विवेकानंद शिला स्मारक पर अपनी 45 घंटे की साधना को एक अविस्मरणीय क्षण बताया और कहा कि उन्हें स्वामी विवेकानंद के सपनों के भारत के निर्माण के लिए अलौकिक एवं अद्भुत ऊर्जा मिली है। श्री मोदी […]

You May Like