वृद्ध के ऊपर से धड़धड़ाते हुई गुजर गई ट्रेन, मौत

पैर में बंधा मिला सुसाइड नोट, बीमारी से त्रस्त होकर मृतक की आत्महत्या
जबलपुर: गोसलपुर थाना अंतर्गत खजरी फाटक के पास एक वृद्ध की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मृतक के पैर मेें एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने टीवी की बीमार का जिक्र किया है। प्रारंभिक जांच में बात सामने आई कि मृतक ने बीमारी से त्रस्त होकर यह आत्मघाती कदम उठाया है। पुलिस के मुताबिक सतीश बर्मन 32 वर्ष निवासी बड़ी खेरमाई गोसलपुर ने सूचना दी कि ससुर दयाराम बर्मन 60 वर्ष रेल्वे ट्रेक खजरी फाटक के पास ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर लिया है।

खजरी फाटक से 100 मीटर दूरी पर गोसलपुर रेल्वे स्टेशन तरफ कटनी से जबलपुर ट्रेक पर ससुर दयाराम बर्मन का  शव छत विक्षत पड़ा मिला। ससुर दयाराम बर्मन घर से सुबह लगभग 7-30 बजे  किसी से पैसे लेने कहकर निकले थे। ससुर दयाराम बर्मन टीवी बीमारी से पीडि़त थे इलाज कराते थे ठीक हो जाते थे किन्तु आराम लग नहीं रहा था। बीमारी के कारण आत्महत्या किये हैं।

Next Post

सतत हरित ऊर्जा सलाहकार ने किया आदर्श गौशाला का निरीक्षण

Mon May 20 , 2024
आत्म निर्भर बनाने पर की चर्चा ग्वालियर: नगर निगम द्वारा लाल टिपारा में संचालित की जा रही आदर्श गौशाला में बायो सीएनजी गैस प्लांट बनकर तैयार है। इसके संचालन के लिए टेंडर किए जाने हैं। प्लांट में गैस के साथ जैविक खाद भी तैयार होगी जो गौशाला के आत्म निर्भर […]

You May Like