पदक जीतकर मान बढ़ाने वाले खिलाड़ियों को किया सम्मानित

ऑल इंडिया चैंपियनशिप में कराते डो एसोसिएशन ऑफ ग्वालियर ने तीन स्वर्ण और एक रजत पदक जीत का प्रदेश को दिलाई नई पहचान

ग्वालियर: ग्वालियर की प्रतिभा देश-विदेश में अपना लौहा मनवा रही है। ऐसी ही कुछ प्रतिभाएं हैं जिन्होंने हाल ही में आयोजित किओ ऑल इंडिया कराते चैंपियनशिप में अपना बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अनेक पदक अपने नाम किए। पदक विजेताओं को सम्मान कर उनका उत्साहवर्धन किया गया।कराते डो एसोसिएशन के तकनीकी निदेशक और एमपी स्पोर्ट्स कराते एसोसियेशन के वाइस प्रेसिडेंट शीहान संतोष पाण्डेय ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय कराते फेडरेशन से मान्यता प्राप्त कराते इंडिया ऑर्गेनाइजेशन के तत्वावधान में 8 से 12 मई तक देहरादून के मल्टीपर्पज इंडोर स्टेडियम में किओ ऑल इंडिया कराते चैंपियनशिप का आयोजन किया गया।

जहां कराते डो एसोसिएशन ऑफ ग्वालियर के खिलाड़ियों ने एमपी स्पोर्ट्स कराते एसोसिएशन की टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए तीन स्वर्ण एवं एक रजत पदक जीतकर ग्विलयर का नाम रोशन किया। पदक जीतने में अहम योगदान देने वाले खिलाड़ियों का पड़ाव स्थित इंटरनेशनल सेंटर ऑफ मीडिया एक्सीलेंस (आइकॉम) पर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. केशव पाण्डेय ने सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने सभी खिलाड़ियों और प्रशिक्षकों की तारीफ करते उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस मौके पर डॉ. आदित्य भदौरिया विशेष रूप से मौजूद थे।
इन्होंने जीते पदक
दीक्षा राजौरिया ने व्यक्तिगत कुमिते स्पर्धा में दो स्वर्ण हासिल किए। प्रियांक भदौरिया ने पुरुष टीम कुमिते में स्वर्ण एवं निहारिका कौरव ने महिला टीम कुमिते में प्रदेश के लिए रजत पदक जीता।
इन्होंने जीते दिल
पदक जीतने वालों के अलावा वैष्णवी, योगिता, अर्पिता एवं शैली गोले ने महिला टीम काता में एवं पृथ्वीराज पाण्डेय, सौरभ कुशवाह, दुष्यंत आर्य व योगेश जाटव ने बालकों की टीम काता स्पर्धा में एमपी को शीर्ष आठ टीमों में स्थान दिलवाने में सफल योगदान देकर ऑफिशियल का दिल जीत लिया।

Next Post

अवैध भंडारित 4200 घनफीट रेत व 8 ट्रेक्टर- ट्रॉली जब्त

Thu May 30 , 2024
ग्वालियर: गोल पहाड़ियां क्षेत्र में अवैध रूप से भंडारित 4200 घनफीट रेत व 8 ट्रेक्टर- ट्रॉली जब्त की गई है।रेत के अवैध उत्खनन, परिवहन व भंडारण के खिलाफ जिले में चलाई जा रही मुहिम के तहत ग्वालियर शहर में भी कार्रवाई की जा रही है। इस कड़ी में गोल पहाड़िया […]

You May Like