नो पार्किंग में खड़े वाहन सहित अतिक्रमण हटाए

हेलमेट जोन में वाहनों के काटे चालान, 25500 का वसूला जुर्माना  

 जबलपुर: घमापुर यातायात पुलिस द्वारा विभिन्न जगहों पर कार्यवाही की गई। जिसमें ठेले टपरे हटाकर, लेफ्ट टर्न को कब्जे से मुक्त कराए उसी क्रम में हेलमेट जोन में भी कार्यवाही की गई। उप पुलिस अधीक्षक यातायात जबलपुर संगीता डामोर के निर्देशन में जबलपुर शहर की यातायात व्यवस्था के सुचारू रूप से संचालन के लिए कार्ययोजना तैयार की गई।

इस कार्ययोजना के तहत् थाना प्रभारी यातायात घमापुर निरीक्षक इन्द्रा ठाकुर की उपस्थिति में व्हीकल मोड, केरब्ज तिराहा, अधारताल तिराहा, एवं मालगोदाम चौक में कार्यवाही के दोरान नो पार्किंग जोन में खड़े वाहनों को हिदायत देकर हटाया गया तथा मार्ग के अस्थायी अतिक्रमण को भी हटाया जाकर यातायात व्यवस्था बनाई गई। यातायात जागरूकता अभियान के तहत इलाहाबाद बैंक चौक से जी.सी.एफ. चुंगी तक हेलमेट जोन में हेलमेट न पहने हुए 66 वाहन चालकों के ऊपर चालानी कार्यवाही करते हुए  25500 रूपये रूपए का समन शुल्क वसूला गया।

Next Post

चलती कार में लगी अचानक आग

Thu May 30 , 2024
गैस किट में शॉर्ट सर्किट से हादसा    जबलपुर: पाटन थाना अंतर्गत गुरु मोहल्ला में रहने वाले एक व्यक्ति अपने रिश्तेदार के यहां से परिवार वालों को छोडक़र रात में लौट रहा था तभी यह हादसा हुआ है। व्यक्ति की कार में लगी गैस किट में शॉर्ट सर्किट होने के […]

You May Like