मास्टरमाइंड मुकुल पुलिस गिरफ्त से दूर

 दोहरा हत्याकांड:  हरिद्वार में मिली किशोरी उगलेगी राज
 
जबलपुर: सिविल लाइन स्थित मिलेनियम कालोनी के जघन्य हत्याकांड में फरार नाबालिग लडक़ी को तो पुलिस ने हरिद्वार से गिरफ्तार कर लिया है लेकिन उसका प्रेमी और पूरे हत्याकांड का  मास्टर माइंड मुकुल अब भी पुलिस गिरफ्त से दूर है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। वहीं नाबालिग को शहर लाने के साथ पुलिस उससे सघन पूछताछ कर रही है उसके बयान इस मामले में सबसे अहम होंगे। साथ ही मुकुल के बारे में भी वह नए राज उगल सकती है। इस दोहरे हत्याकांड में जल्द ही नए खुलासे होने की उम्मीद है।
गौरतलब है कि सिविल लाइन में रेलवे की मिलेनियम कालोनी निवासी राजकुमार विश्वकर्मा व उनके बेटे तनिष्क की 15 मार्च 2024 को हत्या कर दी गई थी। राजकुमार रेलवे में कर्मचारी थे और पत्नी की मौत के बाद नाबालिग बेटी और बेटे तनिष्क के साथ यहीं रहते थे। दोहरी हत्या के बाद उनकी नाबालिग बेटी रहस्यमय ढंग से गायब हो गई। जांच में पता चला कि हत्या राजकुमार के पड़ोसी रेलवे अधिकारी के बेटे मुकुल ने की थी। जो फरार हो गया।
कई शहरों से फुुटेज-वीडियो आए सामने
70 दिनों से फरार प्रेमी जोड़ा पुलिस को चकता देता रहा। इस दौरान के कई फुटेज, वीडियो सामने आए थे। आरेापियों ने लोकेशन के साथ भेष बदलकर भी पुलिस को गुमराह किया।
कई राज्यों की पुलिस से मांगी मद्द
जबलपुर पुलिस ने कई  राज्यों से आरोपियों को पकडऩे की मद्द मांगी। उनके फुटेज समेत वारदात संबंधित जानकारियां शेयर की गई। आरोपित मुकुल के पोस्टर तक वायरल किए गए लेकिन मुकुल पुलिस को नहीं मिल पाया हालांकि गत दिवस किशोरी हरिद्वार के एक मंदिर में उत्तराखंड पुलिस के हाथ लग गई। जिसके बाद जबलपुर पुलिस उसे लेकर शहर आ गई है और पूछताछ कर रही है।
आश्रम मंदिरों, गुरूद्वारों में काटी फरारी
बताया जाता है कि  घर से चोरी किया गया पैसा और बैंक खातों से निकाली गई रकम खत्म होने के बाद आरोपित मुकुल और नाबालिग आश्रम, गुरूद्वारा और अन्य धार्मिक स्थानों पर फरारी काटी है वे यहां भोजन करते और दिन गुजार रहे थे।

Next Post

 कई और लुटेरे चेहरे होंगे बेनकाब

Thu May 30 , 2024
स्कूलों, बुक विक्रेताओं के यहां छापेमारी, आरोपियों से पूछताछ जारी  दस्तावेजों की जब्ती, संपत्तियों, बैंक खातों का डाटा जुटाया जबलपुर: निजी स्कूलों की मनमानी फीस वसूलने एवं कॉपी किताबोंआदि में कमीशनखोरी के मामले में पुलिस और प्रशासनिक अमले में टीमें स्कूलों और बुक विक्रेताओं के यहां दबिश देते हुए छापेमारी […]

You May Like