इंडिया समूह भ्रष्टाचारियों की सेना है : कंगना

मंडी, 29 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की मंडी लोकसभा सीट से प्रत्याशी व फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने इंडिया समूह पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि यह समूह भ्रष्टाचारियों की सेना है।

कंगना ने जोगिन्द्रनगर विधानसभा क्षेत्र में भव्य रोड़ शो के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की जनता के आर्शीवाद से तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। इसका जीता-जागता उदाहरण देश व प्रदेश का जन सैलाब है जिसकी चपेट में आकर विपक्षियों का ‘ठगबंधन’ रूपी नैया डूबने वाली है और इन सबका मसीहा बनने वाले मां, भाई-बहन ननिहाल भागने वाले हैं। साथ ही यहां पर मंडी लोकसभा में भी मां, भाई-बहन भी घर-घर, गांव-गांव जा रहे हैं जिन्होंने खुद को लोकतंत्र होते भी रजवाड़ाशाही से बाहर नहीं आने दिया परन्तु मंडी लोकसभा क्षेत्र में खुद को रानी राजकुमार कहलाने वाले आज एक-एक वोट के लिए गांव की गलियां नाप रहे हैं। हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस पार्टी के लोग खुद अपनी अध्यक्षा को किसी भी तरह के निर्णयों और नेतृत्व में नहीं देख रहे हैं जिससे यहां की कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में नाराज़गी है और खुलकर सामने नहीं आ रहे हैं।

कंगना ने कहा कि श्री मोदी द्वारा आपदा के समय जारी की गई धनराशि की बंदरबांट हुई जिसका हिसाब चार जून के बाद लिया जाएगा और पात्र एवं बेघर हुए लोगों के साथ न्याय किया जाएगा। कांग्रेस और इसके सहयोगी दलों में कौन-कौन लोग भरे पड़े हैं यह देश की जनता देख रही है और उसी हिसाब से मतदान कर रही है। जनता जब भी मतदान कर रही है तो उनके ज़हन में देश में और इनके गठबंधन के नेताओं द्वारा किए गए भ्रष्टाचार की स्मृति सामने आती है। दूसरी तरफ श्री मोदी की सुशासन और भ्रष्टाचार रहित चेहरा और सरकार सामने आती है और दिलों-दिमाग से वोट देश के विकास यानी श्री मोदी के नाम लोग कर रहे हैं। इसका परिणाम चार जून को 400 पार के साथ देश की जनता द्वारा मोदी की झोली में डाला जाएगा। यह बात गठबंधन के लोग भी अच्छे से जानते है परन्तु इस बहाने इन लोगों को हमारे जमीन से जुडे़ लोकप्रिय नेता नरेन्द्र मोदी ने लोगों के बीच जाना सिखा दिया और लोग कैसा जीवन व्यतीत कर रहे है इसका एहसास भी करवा दिया है। एक अच्छी और जमीन से जुड़ी राजनीति के जनक के रूप में श्री मोदी की देश ही नहीं अपितु दुनिया सराहना कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश की जनता को अनपढ़ कहा और यह दर्शाया कि इन्हें देश की तरक्की, शिक्षा और विकास से कोई मतलब नहीं है। कभी यह लोग संविधानको गाली देते है कभी पत्रकारों को तो, कभी देश की जनता को। आज देश की जनता डिजिटल ट्राजेंक्शन का उपयोग कर रहे है यही बात आज कांग्रेस को खटक रही है क्योंकि इनको देश गरीब, अनपढ़ ही चाहिए था ताकि कोई भी इनके भ्रष्टाचार और कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह न लगा पाए। जो लोग लगभग 60 वर्षों से सत्ता में रहकर भी जनता के बैंक खाते तक नहीं खुलवा पाए वो लोग आज गरीबों के खाते में खटा-खट पैसे भेजने का वादा कर रहे हैं परन्तु वे जनता को यह जरूर बताएं कि यह पैसा कहां से आएगा।

Next Post

सांसद अशोक सिंह ने शोक संवेदना व्यक्त की

Wed May 29 , 2024
ग्वालियर। कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य अशोक सिंह ने गोहद विधायक केशव सिंह देसाई के भाई लाखन सिंह के निधन, गोहद ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राघवेन्द्र शर्मा के पिता हरनारायण शर्मा के निधन, कल्याण सिंह कंषाना के चाचा पंचम सिंह कंषाना के निधन और किशन मुदगल की माताजी के निधन पर शोक […]

You May Like