सोनिया से मिले रेवंत रेड्डी, तेलंगाना आने का दिया आमंत्रण

नयी दिल्ली, 28 मई (वार्ता) तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने मंगलवार को यहां कांग्रेस सांसद दल की नेता सोनिया गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की और उन्हें राज्य स्थापना दिवस समारोह में शामिल होने का निमंत्रण दिया।

श्री रेड्डी ने कांग्रेस नेता से मुलाकात के बाद बताया कि श्रीमती गांधी ने उनका निमंत्रण स्वीकार किया है और आश्वासन दिया है कि वह समारोह में शामिल होंगी।

मुख्यमंत्री ने बताया कि श्रीमती गांधी स्थापना दिवस पर शामिल हों, इसके लिए उनके मंत्रिमंडल ने प्रस्ताव पारित किया है और उन्होंने श्रीमती गांधी को भी यह सूचना दी है।

आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत के दावे से संबंधित सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा इस तरह के दावे हर जगह करती है।

उसने कहा कि वे केरल तथा दूसरे राज्यों में भी इसी तरह के दावे करते रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव हार रही है, इसलिए श्री मोदी और भाजपा के अन्य नेता ध्यान भटकने के लिए तरह-तरह के मुद्दे सामने ला रहे हैं।

Next Post

चंद्रा ने की गूगल के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी से मुलाकात

Tue May 28 , 2024
नयी दिल्ली 28 मई (वार्ता) केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य एवं परिवार कल्‍याण मंत्रालय में सचिव अपूर्व चंद्रा ने मंगलवार को गूगल के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी से मुलाकात की और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के क्षेत्रों में अधिक सहयोग की आवश्यकता और डिजिटल स्वास्थ्य उपकरणों के बारे में जागरूकता फैलाने पर जोर दिया। केंद्रीय स्वास्थ्य […]

You May Like