पिकअप पलटी, 18 घायल, 4 गंभीर

अनूपपुर:जिले के कोतमा थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 43 में सोमवार-मंगलवार की रात्रि पिकअप पलटने से लगभग 25 लोग घायल हो गये। जिन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोतमा में भर्ती कराया गया है वहीं 4 की गंभीर हालत को देखते हुए जिला चिकित्सालय के लिए रेफर किया गया है।शहडोल जिले के बुढार से छत्तीसगढ़ कुदरगढ़ देवी दर्शन करने जा रहे श्रध्दालुओं से भरी पिकअप अनूपपुर के कोतमा राष्ट्रीय राजमार्ग 43 में पैरूचुआ के पास रात लगभग 3-4 बजे बेकाबू होकर पलट गई। वाहन में 25 लोग सवार थे, जिसमें से 18 घायल हो गए।

घायलों को 108 एंबुलेंस और डायल 100 से कोतमा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। इसके बाद 4 गंभीर घायलों को जिला अनूपपुर रेफर किया गया हैं। यह सभी एक ही परिवार के लोग वाहन क्रमांक एमपी 66 जी 1827 में ग्राम देवरी से कुदरगढ़ दर्शन करने के लिए जा रहे थे। वहीं मौके से वाहन चालक फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने तत्काल 108 एंबुलेंस को सूचना देकर घायलों को उपचार के लिए कोतमा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में 65 वर्षीय राम सिंह, 60 वर्षीय राज सिंह, 22 वर्षीय प्रेमवती, 28 वर्षीय सुनीता सिंह को गंभीर चोट होने पर जिला चिकित्सालय में इलाज हेतु भर्ती कराया गया है। वहीं अन्य लोगों को हल्की चोट आई है, घायलों में बच्चे भी शामिल हैं।

Next Post

केजरीवाल की अंतरिम जमानत आगे बढ़ाने पर शीघ्र सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

Tue May 28 , 2024
नई दिल्ली, 28 मई (वार्ता) उच्चतम न्यायालय ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की उस याचिका पर शीघ्र सुनवाई करने से इनकार कर दिया, जिसमें उन्होंने स्वास्थ्य की जांच के लिए अपनी अंतरिम जमानत को एक जून से सात दिन आगे बढ़ाने की गुहार लगाई थी। न्यायमूर्ति जे […]

You May Like