रेप के आरोपी का पुलिस ने किया शॉर्ट एनकाउंटरः बदमाश का पुलिस से हुआ आमना-सामना, पैर में लगी गोली

ग्वालियर: चाकू की नोक पर घर में घुसकर दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को ग्वालियर में अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने शॉर्ट एनकाउंटर में गिरफ्तार किया है। घायलावस्था में आरोपी को जयारोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

घर में घुसकर रेप की वारदात

बता दें कि 22- 23 मई की रात को इंदरगंज थाना क्षेत्र में स्थित कमल सिंह के बाग में एक युवक ने देर रात घर में घुसकर एक युवती से दुष्कर्म की घिनौनी वारदात की थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर माना जा रहा था, आरोपी ओला स्कूटर से वारदात कारित करने पहुंचा और भाग निकला। पड़ताल के दौरान पुलिस को पता चला कि वारदात को बहोड़ापुर में सरकारी मल्टी में रहने वाले कोमल उर्फ बंटी भदकारिया ने अंजाम दिया है। मंगलवार सुबह पुलिस को पता चला कि आरोपी शहर से भागने की तैयारी में है। चीनोर रोड पर पुलिस का सामना सामना आरोपी से हो गया।

आरोपी भिंड जिले के गोहद का

इस दौरान आरोपी ने पुलिस पार्टी पर फायर किया। जिसमें गोली पुलिस की जीप में लगी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक गोली कोमल के पैर में लगी है। जिसके बाद पुलिस ने घायलावस्था में आरोपी को पकड़ लिया और जयारोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि आरोपी बंटी मूलत भिंड जिले के गोहद का रहने वाला और आदतन अपराधी है। आरोपी पर हत्या सहित अन्य जघन्य अपराध दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस मौके पर है और आरोपी द्वारा फायर आर्म्स सहित अन्य बिंदुओं की पड़ताल कर रही है।

Next Post

पुलिसवालों ने युवक को चोरी के शक में हाथ-पैर बांधकर बेल्ट से पीटा, तीन दिन तक मारपीट, तीन निलंबित

Tue May 28 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email ग्वालियर: जनकगंज थाने में फल का ठेला लगाने वाले को चोरी के शक में थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया गया। पुलिस वालों ने उसे हाथ-पैर बांधकर बेल्ट से पीटा है। तीन दिन उसके साथ मारपीट की गई। व्यापारी […]

You May Like