स्पिन के खिलाफ हमारे पास विकल्‍प कम थे: सैमसन

चेन्नई 25 मई (वार्ता) राजस्थान रॉयल्स के कप्‍तान संजू सैमसन ने कहा है कि हमारे पास मध्य ओवरों में स्पिन के खिलाफ विकल्पों की कमी थी और यही हम मैच हार गए।

सैमसन ने मैच के बाद पत्रकारों से कहा, “मुझे लगता है कि हमारे पास मध्‍य ओवरों में स्पिन के खिलाफ विकल्‍पों की कमी थी और यहीं पर हम मैच हार गए। बाएं हाथ के स्पिनरों के खिलाफ हमारे पास मध्‍य ओवरों में तीन-चार दाएं हाथ के बल्‍लेबाज थे और गेंद रूककर आ रही थी, लेकिन हमें कुछ और विकल्‍प जैसे रिवर्स स्‍वीप खेलना था या क्रीज का बेहतर ढंग से इस्‍तेमाल करना था और उन्‍होंने वाकई बहुत अच्‍छी गेंदबाजी की।”

उन्होंने कहा, “यह पता लगाना वाकई बड़ा मुश्किल है कि कब हम चेन्‍नई में ओस की उम्‍मीद कर सकते हैं और कब नहीं। दूसरी पारी में विकेट ने अलग तरह का बर्ताव करना शुरू कर दिया और गेंद टर्न लेने लगी थी। उन्‍होंने इसका फायदा उठाया और मध्‍य ओवरों में हमारे दाहिने हाथ के बल्‍लेबाजों के खिलाफ स्पिनरों को लगा दिया और यहीं पर वह हमारे खिलाफ आगे निकल गए।”

सैमसन ने कहा, “सच कहूं तो हमने इस सत्र ही नहीं पिछले तीन सालों में कई बेहतरीन मैच खेले हैं। मुझे लगता है कि हमने देश के लिए कई कौशल से भरपूर खिलाड़ी दिए हैं। रियान पराग ने इस सत्र बेहतरीन प्रदर्शन किया और ध्रुव जुरेल समेत कई खिलाड़ी ना केवल आरआर बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बेहतरीन दिखे हैं।”

Next Post

सीधी जिले में आदिवासी छात्राओं के साथ बलात्कार की घटना के बाद रीवा जोन के आईजी महेंद्र सिंह सिकरवार सीधी पहुंचे।

Sat May 25 , 2024
सीधी  25 मई उन्होंने एनडीटीवी से बातचीत करते हुए कहा कि दुष्कर्म की घटना में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है आरोपियों ने सात छात्राओं के साथ बलात्कार करने की घटना को कबूल किया है जिसमें से एक अभी नाबालिक है और आरोपियों के कब्जे से 16 मोबाइल फोन […]

You May Like