कहीं पराली तो कहीं मीटर में लगी आग

गर्मियों में बढ़ रही आग लगने की घटनाएं

जबलपुर: गर्मियों का मौसम आते ही आग लगने जैसी घटनाएं रोजाना घटित हो रही हैं, जिसमें शॉर्ट सर्किट तो कई जगहों पर विभिन्न कारणों से आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं। जिसके लिए फायर ब्रिगेड दिन रात सेवा में लगा हुआ है और सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंचकर आग को काबू में कर रहा है। उसी क्रम में गुरुवार को शाम लगभग 4:30 बजे फायर ब्रिगेड को कंट्रोल रूम से मिली सूचना के आधार पर ग्राम सुपाबारा डमडमा वार्ड क्रमांक 4 चरगवां में मौलिक सिंह बडक़ड़े के घर के पास रखें चारा ( पियारा) में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई थी।

जिसके बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाडिय़ों ने आग पर काबू पाया अन्यथा आग आजू-बाजू के घरों में फैल सकती थी। इसके अलावा शुक्रवार को सुबह सुख सागर वैली में मीटर में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई, जिस पर फायर विकेट की गाड़ी ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। कोई भी जनहानि  इन दोनों अग्नि हादसे में नहीं हुई है।

Next Post

गाली गलौज से खफा आरोपी ने रिचिका को उतारा था मौत के घाट

Sat May 25 , 2024
चितरंगी पुलिस ने किया अंधी हत्या का 48 घंटे के अन्दर खुलासा, आरोपी गिरफ्तार, झगरहवा टोला के खलिहान में रामबिलास उर्फ रिचिका का मिला था शव सिंगरौली :चितरंगी थाना क्षेत्र के ग्राम कोरसर कोठार गांव स्थित झगरहवा टोला के एक खलिहान में रामबिलास उर्फ रिचिका केवट उम्र 55 वर्ष की […]

You May Like