जेल से छूटते ही करने लगा वारदात

इंदौर: मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाश को लसूड़िया पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी से एक वीवो कंपनी का मोबाईल फोन जब्त किया गया है. बदमाश के विरूध शहर के विभिन्न थानों में कुल 11 प्रकरण दर्ज हैं. पुलिस उपायुक्त जोन-2 नगरीय अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि शिकायतकर्ता शिवानी पिता ओमप्रकाश गोस्वामी निवासी चित्रहार कालोनी खजराना ने रिपोर्ट की थी कि मैं अपनी बुआ के यहां स्कीम नं. 78 में जा रही थी. तभी अटल खेल परिसर के सामने मैं अपने मोबाईल पर बात करती हुई जा रही थी तभी एक अज्ञात मोटर साईकिल सावर व्यक्ति आया और मेरा वीवो कंपनी का मोबाईल छीनकर भाग गया. शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया गया. मोबाइल लूट की घटना को गंभीरता से लेते हुए थाना इंचार्ज उनि घनश्याम मिश्रा के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया.

टीम ने घटना स्थल के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज व फरियादिया द्वारा बताये हुलिये के व्यक्ति की तलाश करते हुये बदमाश की पहचान शोभित शर्मा के रूप में हुई. मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि शोभित शर्मा बापू गांधी नगर में रूका हुआ है. सूचना पर गठित टीम को बदमाश को गिरफ्तार करने के लिये बापू गांधी नगर भेजा गया, वहां बदमाश पुलिस को देखकर भागने लगा. फोर्स की मदद से बदमाश शोभित पिता सुरेश शर्मा निवासी स्कीम नं. 114 पार्ट 2 को गिरफ्तार किया गया. बदमाश के कब्जे से लूटा गया वीवो कंपनी का मोबाईल फोन बरामद किया गया. बदमाश कुछ दिन पूर्व ही जेल से रिहा हुआ था. जेल से रिहा होने के उपरांत ही बदमाश के द्वारा लूट से गंभीर अपराध घटित किया गया है.

पहले से दर्ज हैं 11 अपराध
बदमाश के विरूद्ध शहर के विभिन्न थानों कुल 11 अपराध दर्ज है. बदमाश शोभित शर्मा लूट एवं वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देता रहा है.

Next Post

युवती से मोबाइल लूटने वाला गिरफ्तार

Fri May 24 , 2024
लसूड़िया पुलिस ने पकड़ा इंदौर: मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाला बदमाश को लसूड़िया पुलिस ने गिरफ्तार किया है.जानकारी के अनुसार पुलिस थाना लसूडिया क्षेत्रान्तर्गत शिकायतकर्ता नैनी पिता ओम प्रकाश चौधरी निवासी वत्स गर्ल्स हॉस्टल स्कीम नं. 78 मोबाईल पर बात करते हुए अपने हॉस्टल की तरफ जा […]

You May Like