हिट एंड रनः कार की टक्कर से जवान घायल

*हालत गंभीर, बेहोशी की हालत में कराया भर्ती*

ग्वालियर। वाहनों की रफ्तार अनकंट्रोल होने से प्रतिदिन हिट एंड रन के मामले आ रहे है। थाने से डाक देने के लिए निकले जवान को तेज रफ्तार कार सवार ने लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी। घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के 100 फुटा रोड की है। घटना के बाद जवान बेहोश हो गया और मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जवान को गंभीर हालत में उपचार के लिए भर्ती कराया है। जहां पर उसकी हालत गंभीर देखकर उसे जेएएच में रेफर किया गया है।

बहोड़ापुर स्थित डीआरपी लाइन निवासी संतोष पाठक पुलिस जवान है और अभी जनकगंज थाने में पदस्थ है। यहां पर उसे डाक का काम दिया गया है। बीते रोज वह थाने से जेल की डाक लेकर निकला था और जेल की डाक देने के बाद वह दूसरी जगह जाने के लिए रवाना हुआ था और अभी वह 100 फुटा रोड पर पहुंचा था कि तभी सामने उरवाई गेट की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार के चालक ने लापरवाही से चलाते हुए उसकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि वह हवा में उछला और सड़क पर गिरने से बुरी तरह जख्मी हो गया। हादसे का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद घायल जवान को बेहोशी की हालत में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत गंभीर देखकर उसे जेएएच में रेफर किया गया है। गौरतलब है कि इससे पहले भी शहर में कई बार हिट एंड रन के मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे मामलों में कई बार आरोपियों का पता ही नहीं चल पाता है। जिनका पता चलता है वे भी कमजोर कानूनी धाराओं का फायदा उठाकर जल्द ही आजाद हो जाते हैं।

*तीन जगह फ्रैक्चर, 13 टांके आए*

एक्सीडेंट इतना खतरनाक था कि जवान के तीन फ्रैक्चर हाथ-पैर व उंगली टूट गई और उसके चेहरे सहित होठों पर गंभीर चोटें आई है और दोनों होठों में उसे तेरह टांके आए हैं। अभी भी जवान की हालत गंभीर बनी हुई है।

इन्होंने कहा…

कार की टक्कर से जवान घायल हुआ है। जवान को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है और मामले की जांच कर आरोपी चालक का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जितेन्द्र सिंह तोमर, टीआई बहोड़ापुर

Next Post

रिलायंस की तेजी से बाजार गुलजार

Wed May 22 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मुंबई 22 मई (वार्ता) विश्व बाजार में भारी गिरावट के बावजूद स्थानीय स्तर पर हिंदुस्तान यूनिलीवर, रिलायंस, इंफोसिस, मारुति और एनटीपीसी समेत इक्कीस दिग्गज कंपनियों में लिवाली की बदौलत आज शेयर बाजार गुलजार रहा। बीएसई का तीस […]

You May Like