मेला ग्राउंड से 29 लाख की स्मैक सहित तस्कर पकड़ा

ग्वालियर। स्मैक की बड़ी खेप लेकर आए एक तस्कर संजय जाटव को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा है। तस्कर से 29 लाख रुपए की स्मैक पकड़ी गई है। स्मैक की यह खेप तस्कर इटावा-मैनपुरी से लाना बता रहा है। यह पूरा माल ग्वालियर में ही खपाना था।

स्मैक तस्कर के टारगेट पर युवा होते थे। इनको सस्ते में स्मैक देकर लत लगाने के बाद मनमाना भाव वसूलता था। क्राइम ब्रांच ने स्मैक तस्कर को मेला ग्राउंड से पकड़ा है वहां छिपकर वह रात गुजरने का इंतजार कर रहा था। अब पुलिस पूरे रैकेट को पकडऩे के लिए पूछताछ कर रही है।

ग्वालियर क्राइम ब्रांच के एएसपी शियाज केएम को सूचना मिली थी कि एक बदमाश स्मैक की खेप लेकर आया है और उसके पास से काफी मात्रा में स्मैक बरामद हो सकती है। इसका पता चलते ही डीएसपी क्राइम आयूष गुप्ता, नागेन्द्र सिंह को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। जिस पर क्राइम ब्रांच की टीमें बनाकर स्मैक की तस्कर की तलाश में लगाई थी। तभी सूचना मिली कि स्मैक लेकर आया तस्कर गोला का मंदिर इलाके में है। इसका पता चलते ही क्राइम ब्रांच गोला का मंदिर पहुंची। पुलिस पर नजर पड़ते ही संदेही बाइक लेकर भाग गया।

बाइक से भागते हुए तस्कर मेला ग्राउण्ड में घुस गया। क्राइम ब्रांच भी उसके पीछे मेला ग्राउण्ड आ गई और घेराबंदी कर दी। क्राइम ब्रांच से बचने के लिए वह लगातार बाइक को दौड़ाता रहा, लेकिन घेराबंदी के चलते वह निकल नहीं पाया और क्राइम ब्रांच ने उसे पकड़ लिया। क्राइम ब्रांच ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 290 ग्राम स्मैक बरामद हुई, जिसकी कीमत करीब 29 लाख रुपए है। पुलिस ने तस्कर से बरामद बाइक जब्त कर ली है।

क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की तो पकड़े गए तस्कर संजय जाटव पुत्र अतरसिंह जाटव निवासी लक्ष्मण तलैया शब्द प्रताप आश्रम के पास ने बताया कि उसके पास स्मैक की खेप इटावा और मैनपुरी से आती है।

पुलिस अब पकड़े गए तस्कर से पूछताछ कर पता लगा रही है कि यूपी से स्मैक की खेप कौन लाकर देता है, साथ ही यहां पर वह लोकल तस्करों को किन-किन को सप्लाई देता है, जिससे उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

Next Post

महंत पं. गोपाल दुबे नहीं रहे

Wed May 22 , 2024
ग्वालियर। पड़ाव पुल के नीचे स्थित प्राचीन सिद्ध श्री मंशापूर्ण हनुमान मंदिर के महंत पंडित गोपाल दुबे का आज सुबह दुखद निधन हो गया। वे पिछले कुछ समय से अस्वस्थ थे। भक्तों ने उनके अन्तिम दर्शन शाम 4 बजे तक मंदिर परिसर में किए। तदुपरांत उनका अंतिम संस्कार किया गया। […]

You May Like