राविन हुड आर्मी ने मोटीवेशन कार्यक्रम किया


केबीसी में भाग लेकर 50 लाख जीतने वाली ग्वालियर की गौरव किरन वाजपेयी आईं
ग्वालियर। राविन हुड आर्मी ग्वालियर के हर महीने होने वाले विशेष मोटीवेशन सत्र में ग्वालियर से केबीसी में भाग लेकर 50 लाख रुपये जीतने वाली ग्वालियर की गौरव किरन वाजपेयी आई।
अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठकर एक के बाद एक सही जबाब देने वाली किरन वाजपेयी ने राविन हुड आर्मी ग्वालियर टीम के बच्चों एवं सदस्यों के सवालों के भी खूब जबाब दिये। सभी राविनस मित्रों ने किरन वाजपेयी से केबीसी से लेकर कैरियर में सफल होने तक अनेकों तरह के अलग अलग सवाल किये। जिसका किरन वाजपेयी ने जबाब देकर राविन हुड आर्मी ग्वालियर के सदस्यों को भी केबीसी शो में जाने के लिये प्रेरित किया।
राविन हुड आर्मी ग्वालियर द्वारा स्लम किड्स के लिये चलाई जा निशुल्क शिक्षा प्रोग्राम की भी किरन ने तारीफ की एवं निकट भविष्य में जुडऩे एवं योगदान देने की इच्छा जाहिर की।
कार्यक्रम की शुरुआत डा. भारती यादव एवं नीरजा श्रीवास्तव द्वारा किरन वाजपेयी को पुष्पहार पहनाकर की गई। लगभग तीस से चालीस मिनट के इस मोटीवेशन सेशन का मुख्य उद्देश्य बच्चों एवं राविनस को भविष्य में कभी हार न मानना एवं ऊंचे लक्ष्यों की प्राप्ति के लिये निरंतर प्रयास करने के लिये प्रेरित करना था।
इस ज्ञानवर्धक कार्यक्रम में राविन शाहिन, मुस्कान, शिवम, सनोज, आशुतोष मंगल, प्रशांत सिंघल, अंकिता परिहार, विपिन, आरती शर्मा, पारूल तिवारी, तान्या, अंकित गुप्ता, विकास शर्मा, रामा पाण्डेय उपस्थित रहे। राविन हुड आर्मी ग्वालियर भविष्य में भी इसी तरह ग्वालियर को पूरे देश में गौरवान्वित कराने वाले प्रेरणादायी लोगों के साथ मोटीवेशन प्रोग्राम करती रहेगी।

Next Post

देश हिन्दू राष्ट्र चिल्लाने से नहीं, गौहत्या बंद करने से बनेगाः शंकराचार्य

Mon May 20 , 2024
ग्वालियर। ज्योतिषपीठ के शंकराचार्य स्वामी अभिमुक्तेश्वारानंद सरस्वती ने हिंदू संगठनों को निशाने पर लेते हुये कहा है कि देश में रोजाना हिंदू राष्ट्र चिल्लाने से हिंदू राष्ट्र नहीं बनेगा। देश को हिं दूराष्ट्र बनाने के लिए सबसे पहले गौहत्या को बंद करना होगा, इसके लिए कडे कानून बनाने होंगे। ग्वालियर […]

You May Like