करो या मरो के मैच में आरसीबी ने दिया 219 का लक्ष्य

बेंगलुरु 18 मई (वार्ता) विराट कोहली (47) और फॉफ डुप्लेसिस (54) की अच्छी शुरुआत के बाद रजत पाटीदार (41) और कैमरुन ग्रीन (38 नाबाद) की तेज तर्राक पारियों की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अहम मुकाबले में शनिवार को चेन्न्ई सुपरकिंग्स (सीएसके) के खिलाफ पांच विकेट पर 218 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा कर लिया।

चिन्नास्वामी स्टेडियम पर टूर्नामेंट के प्लेऑफ में पहुंचने की निर्णायक लड़ाई में आरसीबी का लक्ष्य जीत के साथ सीएसके को 200 रन के भीतर रोकना होगा वरना नेट रन रेट के हिसाब से वह प्लेऑफ में प्रवेश नहीं कर सकेगी वहीं चेन्नई अगर 17 रन से कम रन से हारती भी है तो वह प्लेऑफ में पहुंच जायेगी।

टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी ने सधी शुरुआत की। विराट और डुप्लेसिस ने लगभग आठ रन प्रति ओवर की गति से रन बटोरे। दोनो बल्लेबाज मिचेल सेंटनर का शिकार बने। विराट को सेंटनर ने लांग आन पर डेरिल मिचेल के हाथों कैच कराया वहीं डुप्लेसिस को रन आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। बाद में रजत पाटीदार ने 23 गेंदो में दो चौके और चार छक्के लगाकर रन गति को दिशा दिखायी जिसमें कैमरन ग्रीन ने भरपूर साथ दिया। उन्होने अपनी 17 गेंदों की नाबाद पारी में तीन चौके और तीन छक्के लगाये।

दिनेश कार्तिक (14) और ग्लेन मैक्सवेल (16) रन गति बढाने के प्रयास में शार्दुल और तुषार देशपांडे का शिकार बने।

Next Post

मोदी मेरे सवालों से डरते हैं इसलिए बहस नहीं करते : राहुल

Sat May 18 , 2024
नयी दिल्ली, 18 मई (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए शनिवार को कहा कि श्री मोदी उनके सवालों से डरते हैं इसलिए उनसे बहस करने के लिए तैयार नहीं है। श्री गांधी ने आज यहां चांदनी चौक से पार्टी के उम्मीदवार जे […]

You May Like