बाणगंगा ब्रिज पर सांवेर रोड की ओर लेफ्ट टर्न चौड़ा करें

निगमायुक्त ने निरीक्षण के दौरान दिए निर्देश
चौड़ीकरण और सौंदर्यीकरण कार्य में लाएं तेजी

इंदौर: नगर निगम आयुक्त द्वारा दीपमाला ढाबा चौराहा सांवेर रोड के चौड़ीकरण और सौंदर्यकरण कार्य का निरीक्षण किया गया. बाणगंगा ब्रिज सांवेर रोड की ओर लेफ्ट टर्न चौड़ा करने के निर्देश दिए. साथ ही जोन 17 में हाजरी सेंटर बनाने के भी निर्देश दिए.निगम आयुक्त शिवम वर्मा द्वारा प्रातःकाल सफाई व्यवस्था विकास कार्य आदि के निरीक्षण के दौरान आज दीपमाला ढाबा चौराहा सांवेर रोड के चौड़ीकरण और सौंदर्यकरण कार्य का निरीक्षण किया गया. चौराहे के चौड़ीकरण और सौंदर्य करण कार्य को तेजी से करने के निर्देश दिए गए चौराहे के आसपास लगे इलेक्टि्रक पोल तथा बाधाएं शिफ्टिंग के निर्देश दिए गए. इसके साथ ही सांवेर रोड की ओर ब्रिज से उतरने पर ब्रिज के पास लेफ्ट टर्न को आवगमन के लिए सुगम बनाने हेतु चौड़ा करने के भी निर्देश दिए गए.
हाजरी सेंटर निर्माण करें
आयुक्त वर्मा द्वारा जोनक्रमांक 17 की सफाई व्यवस्था के निरीक्षण के दौरान सीएसआई द्वारा हाजरी सेंटर नहीं होने की जानकारी देने पर मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर अखिलेश उपाध्याय को जोन क्रमांक 17 में प्रत्येक वार्ड के आधार पर हाजरी सेंटर निर्माण करने के बनाने के निर्देश दिए गए. इस मौके पर अपर आयुक्त अभिलाष मिश्रा, अधीक्षण यंत्री महेश शर्मा, मुख्य स्वास्थ्य पदाधिकारी डॉ. अखिलेश उपाध्याय, यातायात प्रभारी वैभव देवलासे एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे.

Next Post

शिक्षण व्यवस्था में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी

Sat May 18 , 2024
एकलव्य विद्यालय सीएम राईज स्कूलों की तर्ज पर होंगे विकसित संभागायुक्त ने ली स्कूली शिक्षा विभाग की संयुक्त समीक्षा बैठक इंदौर:संभाग के जिलों में प्रतिभावान विद्यार्थियों के सम्मान के लिए कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे. संभाग में कक्षा 10वीं से 12वीं तक के अध्ययनरत विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के […]

You May Like