जीटीएस में अनुपस्थित तीन कर्मचारियों का वेतन काटा

थ्री आर सेंटर व्यवस्थित नहीं होने पर एनजीओ को लगाई फटकार
आयुक्त द्वारा सफाई व्यवस्था एवं जीटीएस का किया निरीक्षण

इंदौर:नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा द्वारा शहर की स्वच्छता व्यवस्था के साथ ही संगम नगर जीटीएस का निरीक्षण किया गया. निरीक्षण के दौरान अपर आयुक्त सिद्धार्थ जैन, अधीक्षण मंत्री महेश शर्मा, मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर अखिलेश उपाध्याय, जोनल अधिकारी एवं अन्य विभाग अधिकारी उपस्थित थे.आयुक्त शिवम वर्मा द्वारा प्रतिदिन शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सफाई व्यवस्था के निरीक्षण के क्रम में आज राजकुमार पुल, पोलो ग्राउंड, मरीमाता चौराहा, 15वीं बटालियन चौराहा, खड़े गणेश मंदिर चौराहा होते, भागीरथपुरा एवं अन्य क्षेत्रों के साथ ही संगम नगर स्थित जीटीएस तथा 4 आर गार्डन, 3 आर केंद्र का अवलोकन किया गया.

आयुक्त श्री वर्मा ने संगम नगर स्थित जीटीएस का निरीक्षण किया. कर्मचारियों के संबंध में जानकारी ली गई। संगम नगर स्थित जीटीएस पर तीन कर्मचारी बिना अनुमति के अनुपस्थित पाए जाने पर तीनों कर्मचारियों का एक दिन का वेतन काटने के निर्देश दिए गए. इसके पश्चात आयुक्त श्री वर्मा द्वारा 4 आर गार्डन का अवलोकन किया गया तथा क्षेत्र में स्थित 3 आर सेंटर का निरीक्षण किया गया. आयुक्त ने 3 आर सेंटर के निरीक्षण के दौरान 3 आर सेंटर में बड़ी मात्रा मे सामान रख पाए जाने पर संबंधित एनजीओ की टीम को फटकार लगाते हुए सामान का उपयोग करने के साथ ही सभी 3 आर केंद्र को अनिवार्य रूप से समय पर खुले रखने के संबंध में निर्देश दिए.
ई-रिक्शा से करवाए कचरा संग्रहण
इसके पश्चात आयुक्त श्री वर्मा द्वारा भागीरथपुरा क्षेत्र में स्वच्छता का निरीक्षण किया गया. निरीक्षण के दौरान पाया कि क्षेत्र में सकरी गली होने पर वहां पर डोर टू डोर वाहन जा नहीं पा रहे हैं ऐसे स्थान पर ई-रिक्शा उपलब्ध कराने तथा ई-रिक्शा के माध्यम से कचरा संग्रहण कार्य करने के भी निर्देश दिए गए.

Next Post

हेरोइन बिक्री करते आरोपी को बरगवां पुलिस ने पकड़ा

Tue Apr 16 , 2024
70 हजार की हेरोइन बरामद सिंगरौली : बरगवां पुलिस द्वारा हेरोइन पाउडर बिक्री करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे भेज दिया गया।प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को बरगवां पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि ग्राम रमपुरवा का रहने वाला सुनील कुमार साहू […]

You May Like