स्वाति मालीवाल मामले को लेकर यादव ने केजरीवाल को घेरा

भोपाल, 17 मई  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को घेरते हुए आज कहा कि वे समूचे मामले में अपनी स्थिति स्पष्ट करें।

डॉ यादव ने अपने बयान में कहा कि यह दिल्ली की ‘आप’ पार्टी और मुख्यमंत्री श्री केजरीवाल के घर के अंदर और उनके खुद के व्यवहार का मामला है। आजादी के इतिहास के बाद पहली बार ऐसा हो रहा है कि किसी मुख्यमंत्री को प्रकरण में जेल जाना पड़े, वो पद भी नहीं छोड़ें, उनके घर मारपीट हो जाए और मुख्यमंत्री कुछ नहीं करें।

उन्होंने कहा कि इन सब बातों को लेकर निराशा होती है। श्री केजरीवाल को इस घटना पर तुरंत ही संज्ञान लेकर जो भी जवाबदार है उस पर पार्टी स्तर पर कार्रवाई करना चाहिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वाति मालीवाल ‘आप’ पार्टी की बड़ी नेता हैं। हमारे यहां तो महिलाएं देवी स्वरूपा मानी जाती हैं। इस प्रकरण को लेकर ना तो ‘आप’ पार्टी और ना ही उनके किसी पदाधिकारी को जनता माफ करेगी। अभी भी समय है, उनको माफी मांग कर इस पूरे मामले में अपनी स्थिति स्पष्ट करना चाहिए।

Next Post

आईपीएल क्रिकेट मैच का सट्टा खिलाते चार सटोरिए गिरफ्तार

Fri May 17 , 2024
भोपाल, 17 मई  मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की अपराध शाखा पुलिस ने शहर के मंगलवारा थाना क्षेत्र से चार सटोरियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से नगदी सहित मोबाइल फोन के अलावा सट्टा का लाखों रुपए के हिसाब किताब के दस्तावेज जब्त किए हैं। अपराध शाखा पुलिस सूत्रों के अनुसार […]

You May Like