दो मोटरसाइकिलों की सीधी टक्कर में एक युवक मौत

दुसरा युवक गंभीर रूप से घायल, चितरंगी थाना क्षेत्र के बसनिया गांव की घटना

चितरंगी: चितरंगी थाना क्षेत्र के बसनिया में दो मोटरसाइकिलों के बीच हुई सीधी टक्कर में एक युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि दुसरी मोटरसाइकिल का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चितरंगी में चल रहा है।चितरंगी पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम नौगई तृतीय निवासी कुंवर सिंह पिता स्व. इन्द्रजीत सिंह गोंड़ उम्र 28 वर्ष मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 66 एमए 5355 में सवार होकर कल दिन बुधवार की सुबह करीब 10:30 बजे बैढऩ की ओर जा रहा था कि बसनिया गांव के मुख्य मार्ग में छोटेलाल यादव पिता बबुआ यादव उम्र 32 वर्ष निवासी पोंड़ी बरगवां की मोटरसाइकिल नम्बर एमपी 66 जेडबी 8462 बगैया की ओर से तेज गति में आ रहा था कि दोनो वाहन चालक आपस मे टकराकर घायल हो गये।

जहां कुंवर सिंह की घटना स्थल पर मौत हो गई थी। इस घटना की जानकारी कुंवर सिंह के परिजनों को बसनिया के सरपंच के माध्यम से मिली। मौके पर परिजन पहुंचे। तब तक में उसकी मौत हो चुकी थी। वही घायल छोटेलाल उपचार के लिए चितरंगी अस्पताल लाया गया। जिसका इलाज चल रहा है। इधर घटना की सूचना पर घटना स्थल पहुंच पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

Next Post

19 साल का युवक तेन्दूपत्ता के पेड़ में लगाया फांसी

Fri May 17 , 2024
चितरंगी : चितरंगी थाना क्षेत्र के ग्राम धवई निवासी एक 19 साल का युवक समीपी जंगल में बीती शाम तेन्दूपत्त के पेड़ की डाली में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कमलेश कुमार साहू पिता रामबहोर साहू उम्र 19 वर्ष कल 15 मई […]

You May Like