कार्यवाहक डिप्टी रेंजर को धमकाया

रेत से लदा ट्रैक्टर रोकने पर तमतमाया भाजपा नेता

जबलपुर। कुंडम के सिमरिया में चेकिंग के दौरान रेत से लदा ट्रैक्टर रोकने पर भाजपा नेता ने वन विभाग के कार्यवाहक डिप्टी रेंजर को धमकाते हुए अभद्रता की। जिसके बाद मामले की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस शिकायत की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक  वन विभाग अमले की सिमरिया में वाहन चेकिंग के दौरान रेत से ट्रेक्टर ट्राली निकाली जिसे चेकिंग के लिए वन अमले ने रोका। बिना नम्बर की ट्रैक्टर ट्राली  रेत से भरी हुई पाई गई। अमले ने ट्रेक्टर ड्राइवर से रेत के आवश्यक दस्तावेज मांगे तो ट्रेक्टर ड्राइवर के पास कोई भी दस्तावेज नहीं पाया गया। इस दौरान भाजपा नेता प्रशांत राय ग्राम सिलोडी एवं मनीष वागरी ग्राम सगया के साथ तीन चार लोग आए और वन विभाग में पदस्थ उपवन क्षेत्र पालक राजेन्द्र त्रिवेदी के साथ अभद्रता करते हुए धमकाने लगे और ट्रैक्टर ट्राली मौके से लेकर भाग गए।

 

Next Post

तेंदुए ने युवक पर किया हमला

Thu May 16 , 2024
जबलपुर । बेलखेड़ा थाना अंतर्गत ग्राम जुगपुरा में तेंदुए ने एक युवक पर हमला कर दिया। हमले में युवक बुरी तरह जख्मी हो गया जिसे तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जानकारी के मुताबिक जुगपुरा निवासी गौतम मल्लाह 40 वर्ष की सुबह तेंदूपत्ता तोडऩे हीरापुर की पहाड़ी से […]

You May Like