राजमाता के निधन से शोक में डूबा समर नाइट मेला तीन दिन के लिए बंद

ग्वालियर। श्रीमंत माधवराव सिंधिया ग्वालियर व्यापार मेला व्यापारी संघ के अध्यक्ष महेंद्र भद्कारिया ने बताया है कि राजमाता श्रीमंत माधवीराजे सिंधिया केआकस्मिक निधन से गहन शोक में डूबे मेला व्यापारी संघ ने गवालियर मेला परिसर में आज से प्रारंभ हुए समर नाईट मेला को शोक स्वरूप तीन दिन तक बंद रखने का निर्णय लिया है। इस दौरान न तो मेला में लाइट जलेगी और न रेडियो रूम पर कोई गाने बजेंगे और न एनाउसमेंट होगा।

ग्वालियर व्यापार मेला व्यापारी संघ के अध्यक्ष महेंद्र भद्कारिया, सचिव महेश मुदगल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष व प्रवक्ता अनिल पुनियानी, उमेश उप्पल, हरीकांत समाधिया आदि ने राजमाता श्रीमंत माधवीराजे सिंधिया के आज आकस्मिक निधन पर उन्हें अश्रुपूरित श्र्द्धांजलिअर्पित करते हुए कहा कि ग्वालियर मेला को श्रीमन्त राजमाता साहब का पिछली आधी सदी से निरंतर सहयोंग, मार्गदर्शन व शुभाशीष प्राप्त होता रहा। उन्हें शत शत नमन।

Next Post

41 लाख की लूट का एसपी दमोह ने किया खुलासा

Wed May 15 , 2024
बैंक कर्मी ने दोस्तों के साथ मिलकर घटना को दिया अंजाम, कर्ज चुकाने के लिए की गई थी लूट,गिरफ्तार तीन आरोपियों से रकम बरामद*   नवभारत, न्यूज   दमोह. कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए आपराधिक तत्वाें पर लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में दमोह पुलिस ने थाना […]

You May Like