हमीरपुर में लगातार 5वीं जीत के लिए अनुराग ने भरा नामांकन

हमीरपुर, 13 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने सोमवार सुबह अपनी कुलदेवी अवाहदेवी माता मंदिर में पूजा-अर्चना की। उसके उपरांत 5वीं बार अपना नामांकन पत्र जिला निर्वाचन अधिकारी को सौंपा। इस दौरान श्री अनुराग ठाकुर के साथ भाजपा नेता प्रेम कुमार धूमल भी मौजूद रहे।

गौरतलब है कि हमीरपुर से सांसद एवं लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर अपने नामांकन वाले दिन भी सोशल मीडिया पर छाए रहे। हजारों की संख्या में समर्थकों और चाहने वालों ने इस हैशटैग के जरिए ट्वीट कर श्री अनुराग के प्रति अपना समर्थन जाहिर किया। फेसबुक पर भी समर्थक श्री अनुराग ठाकुर के समर्थन में पोस्ट करते रहे।

खास बात यह है कि जमीन पर नामांकन जुलूस के जरिए शक्ति प्रदर्शन के अलावा सोशल मीडिया पर भी श्री अनुराग ने अपनी ताकत दिखाने का प्रयास किया।

श्री ठाकुर ने कहा,“मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने मुझ पर विश्वास जताया है। पांचवीं बार मुझे एक बार फिर से हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार के रूप में नामित किया गया है।”

श्री ठाकुर ने दावा किया कि भाजपा हिमाचल प्रदेश की सभी चार लोकसभा सीटें और देश में 400 से अधिक सीटें जीतकर फिर से मोदी सरकार बनाएंगी।

Next Post

शेयर बाजार में तेजी का सिलसिला जारी

Mon May 13 , 2024
मुंबई 13 मई (वार्ता) विश्व बाजार के मिलेजुले रुझान के बीच स्थानीय स्तर पर हेल्थकेयर, इंडस्ट्रियल्स, कैपिटल गुड्स, रियल्टी और सर्विसेज समेत तेरह समूहों में हुई लिवाली की बदौलत आज शेयर बाजार में लगातार दूसरे दिन तेजी रही। बीएसई का तीस शेयरों वाला संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 111.66 अंक की तेजी […]

You May Like