यादव आज तीन संसदीय क्षेत्रों में चुनाव प्रचार पर

भोपाल, 10 मई  चौथे चरण के लोकसभा चुनाव के तहत मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज तीन संसदीय क्षेत्रों में चुनाव प्रचार पर रहेंगे।

भारतीय जनता पार्टी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार डॉ यादव आज धार, खरगोन व उज्जैन लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार पर रहेंगे। मुख्यमंत्री सुबह लगभग साढ़े 10 बजे धार लोकसभा की डॉ अंबेडकर नगर महू में जानापाव में परशुराम जयंती के अवसर पर दर्शन-पूजन करने के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे खरगोन लोकसभा की महेश्वर विधानसभा के मंडलेश्वर और दोपहर एक बजे महेश्वर में रोड शो करेंगे। फिर वे धार लोकसभा की धरमपुरी विधानसभा के धामनोद में रोड शो करेंगे।

मुख्यमंत्री दोपहर लगभग तीन बजे धार जिले के बदनावर में जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम चार बजे उज्जैन लोकसभा के नागदा में और इसके बाद उज्जैन में रोड शो कर उज्जैन दक्षिण विधानसभा में आयोजित स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Next Post

पिकनिक मनाने गए तीन युवक डेम में डूबे, दो के शव बरामद, एक की तलाश जारी

Fri May 10 , 2024
भोपाल, 10 मई  मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बिलखिरिया थाना क्षेत्र स्थित एक डेम में पिकनिक मनाने गए तीन युवक आज डूब गए, जिसमें दो के शव बरामद कर लिए गए जबकि तीसरे की तलाश जारी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार बिलखिरिया थाना क्षेत्र के घोड़े पछाड़ डेम पर पिकनिक […]

You May Like