नोटा को वोट देने की अपील कर पटवारी ने स्वीकार किया जनता को कांग्रेस पर भरोसा नहीं: शर्मा

इंदौर, 09 मई  मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने नोटा को वोट देने की अपील करके यह स्वीकार कर लिया है कि मध्यप्रदेश सहित देशभर की जनता का भरोसा कांग्रेस पार्टी से पूरी तरह से उठ चुका है।

श्री शर्मा ने यहां पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश और देश की जनता अब कांग्रेस पार्टी को वोट नहीं देने वाली, इसलिए वे नोटा का बटन दबाने की बात कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि खजुराहो और इंदौर सहित देश की कई सीटों पर अपने प्रत्याशी तक खड़ा नहीं कर पाने वाली कांग्रेस पार्टी समाप्त होने की कगार पर पहुंच चुके हैं। देश के आजाद होने के बाद महात्मा गांधी ने कांग्रेस को खत्म करने की बात कही थी।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि श्री पटवारी गांधी जी के उस सपने को पूरा करने पर तुले हुए हैं। श्री पटवारी का बयान मध्यप्रदेश की साढे आठ करोड़ की जनता का अपमान है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश सहित देश के कांग्रेस नेतृत्व में घोर निराशा व हताशा का माहौल बना हुआ है। यह अत्यंत दुर्भाग्यजनक है कि कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा जो बयान दे रहे हैं, वह भारत की एकता, अखंडता और संप्रभुता पर हमला है। मध्यप्रदेश प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष इंदौर में नोटा को वोट देने की अपील कर भारत के लोकतंत्र को कमजोर करना चाहते है। कांग्रेस ने इंदौर की जनता के साथ धोखा दिया है। खजुराहो में कांग्रेस ने मैदान छोड़ा, समाजवादी पार्टी को समर्थन दिया। उसने भी प्रत्याशी बदला, फिर दूसरे प्रत्याशी ने गलत फार्म भरकर मैदान छोड़ दिया।

उन्होंने कहा कि इंदौर और खजुराहो सहित देश की कई सीटों पर कांग्रेस ने उम्मीदवार खड़ा नहीं कर पाई, इससे स्पष्ट होता है कि कांग्रेस देशभर में समापन की ओर बढ़ रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति देश की जनता को पूरा भरोसा है। देश की जनता श्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है। भाजपा को पिछले लोकसभा चुनाव में मिले मत से 10 प्रतिशत से अधिक वोट शेयर इस चुनाव में भाजपा को मिलेगा।

श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस अपने क्रियाकलापों के कारण देश में समाप्त हो रही है। नोटा को वोट देने की अपील करना लोकतंत्र को कमजोर करना है। लोकतंत्र के महापर्व में आप सभी अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। कांग्रेस का सिक्का खोटा है, कांग्रेस उम्मीदवार नहीं दे पाई, इसलिए वह नोटा को मतदान करने की अपील कर रही है। जनता से मेरा अनुरोध और अपील है कि आपकी एक वोट से भारत विकसित राष्ट्र बनेगा, आपका एक वोट भारत को विश्व गुरू बनाएगा, आपका एक वोट भारत के लोकतंत्र को मजबूत बनाएगा और आपका एक वोट भारत को विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने वाली सरकार का चयन करेगा। इसलिए आप सभी लोग मतदान करें।

Next Post

जनहितैषी योजनाओं से सरकार के प्रति बढ़ा जनता का विश्वास: उपाध्याय

Thu May 9 , 2024
भोपाल, 09 मई  भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा चुनाव के मध्यप्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में जनहितैषी योजनाओं से सरकार पर जनता का विश्वास बढ़ा और सरकार के पक्ष में देश में ऐतिहासिक वातावरण बना हैं। श्री […]

You May Like