जाने कहां गुम हो गया लेफ्ट टर्न

जबलपुर: भंवरताल उद्यान से नेपियर टाउन ,शास्त्री ब्रिज की ओर जाने वाले मार्ग पर आम जनता की सहुलियत के लिए बने लेफ्ट टर्न गाडिय़ों की भीड़ में गायब हो गया है। किसी प्राईवेट पार्किंग के जैसे सर्वाजानिक रोड  पर वाहन खड़े किये जा रहे है। इन खड़े वाहनों के चलते राहगीर को घूमकर इस मार्ग पर जाना पड़ता है। इतना ही नहीं स्कूलों के लगने एवं छूटने के समय इस मार्ग पर लाइन से ऑटों चालकों का कब्जा हो जाता है। जिसके चलते यह मार्ग जाम की समस्या से  जूझता रहता है।
व्यापारियों और रहवासियों की लगती गाडिय़ां
जानकारों की माने तो भंवरताल मार्ग पर लाइन  से बने व्यापारिक प्रतिष्ठानों में काम करने वाले एवं खरीददारी करने वाले आम लोग अपने वाहन सडक़ किनारे एवं लेफ्ट टर्न पर बनी  पेड की छांव पर अपने वाहन खड़े कर रहे है। यातायात विभाग की  टाला -माटोली के चलते इन अवैध पार्किंग करने वालों के हौसले बुलंद है । इतना ही नहीं इस क्षेत्र के रहवासी भी अपने-अपने दो पहिया एवं चार पहिया वाहन इधर-उधर सडक़ पर बेधडक़ लगा रहे है। यातायात विभाग को इन पर  कारवाई कर लेफ्ट टर्न के फ्री करना चाहिए।

Next Post

बच्चों को रक्त गुप की जानकारी होना अति आवश्यक: डॉ. मनीष रस्तोगी

Thu May 9 , 2024
ग्वालियर: एसोसिएशन ऑफ ग्वालियर यूथ सोसायटी द्वारा 8 मई बुधवार को विश्व रेडक्रास दिवस के मौके पर दीनदयाल सिटीमॉल के फ़ूड कोर्ट पर बच्चों के लिए कार्यशाला आयोजित की गई। डॉक्टर शिखा कटठल ने बताया कि इस समय डीडी मॉल में समर कैम्प चल रहा है। इसमें बच्चों को प्रशिक्षण […]

You May Like