थानों में गुण्डों की हुर्ई परेड

प्रोफाईल व फोटो किये गये अपडेट
जबलपुर: पुलिस थानों में क्षेत्र के लिस्टिड गुण्डे बदमाशों को बुलाकर परेड करायी गई। इस दौरान उनके प्रोफाईल व फोटो भी अपडेट किये गये। साथ ही चेताया गया कि यदि वह किसी भी अनैतिक गतिविधि में शामिल पाये गये तो उनके खिलाफ सख्त प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की जायेगी। उल्लेखनीय है कि अपराधों की रोकथाम तथा शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए थाने में लिस्टिड गुण्डा बदमाश एवं निगरानी बदमाशों को थाने बुलाया जाकर सभी की प्रोफाईल एवं फोटो अपडेट करने के लिये  पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने मातहतों को निर्देशित किया था।

जिस पर बुधवार को एएसपी सुश्री सोनाक्षी सक्सेना, एएसपी क्राईम समर वर्मा, एएसपी प्रदीप कुमार शेण्डे, एएसपी ग्रामीण सूर्यकांत शर्मा, सोनाली दुबे एवं समस्त नगर पुलिस अधीक्षक, एसडीओपी के मार्गदर्शन में शहर एवं देहात के थाना प्रभारियों के द्वारा थाने में लिस्टिड गुण्डा बदमाश एवं निगरानी बदमाश को बुलाया गया।

Next Post

नेहरू उद्यान फुटपाथ पर फिर खड़े होने लगे वाहन

Thu May 9 , 2024
अवैध रुप से लोगों ने बना लिया पार्किंग का अड्डा  जबलपुर: तीन पत्ती स्थित नगर पालिका निगम के सामने बने नेहरू उद्यान के फुटपाथ पर फिर से चार पहिया वाहनों की अवैध रुप से पार्किंग होने लगी है। जहां पर लोग अपने वाहनों को खड़ा करके चले जाते हैं और […]

You May Like