माता-पिता के साथ सो रहे 6 माह के बच्चे का अपहरण

नवभारत न्यूज
रीवा, 8 मई, रीवा शहर में लगातार अपराध बढ़ता जा रहा है सरेराह गोली चल रही है तो कही पर लूट हो रही है. शहर के सिविल लाइन थाना अन्तर्गत माता-पिता के साथ सो रहे 6 माह के बच्चे का अपहरण करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस की नींद उड़ गई है. सीसीटीवी कैमरे में दो बाइक सवार बदमाश देखे गये है, संदेहियों से पूंछताछ पुलिस कर रही है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कालेज चौराहा स्थित फुटपाथ पर चेन सेट बेचने वाले राजस्थान बारा निवासी मनीषा बाई और उसका पति मच्छरदानी के अंदर सो रहे थे. रात लगभग 3 बजे दो बदमाश पहुंचे और मच्छरदानी के अंदर से 6 माह के बच्चे को निकाल कर फरार हो गये. दम्पत्ति दो बच्चो के साथ सो रहे थे एक की उम्र 3 साल और दूसरे बच्चे की 6 माह है. जब तक पति-पत्नी की नींद खुली मासूम को लेकर आरोपी भाग चुके थे. आनन-फानन इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की गई. जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. एएसपी विवेक लाल ने बताया कि आरोपियों की धरपकड़ का लेकर टीम गठित की गई है. कुछ संदेहियों को पूंछताछ के लिये पकड़ा गया है. शहर के अन्य सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है और आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

Next Post

राजन ने चौथे चरण के मतदान वाले क्षेत्रों के जिला निर्वाचन अधिकारियों को दिए निर्देश

Wed May 8 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email भोपाल, 08 मई  मध्यप्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने लोकसभा निर्वाचन के चौथे चरण के लिये 13 मई को होने वाले मतदान के संदर्भ में संबंधित कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारियों को मतदाता जागरूकता गतिविधियां […]

You May Like