खुलेआम फायरिंग कर फैलाई दहशत, स्पॉट पर पहुंचे एसपी ने रंगबाजों पर घोषित किया 10-10 हजार का इनाम

गिरफ्तार करने टीमें रवाना

ग्वालियर। पुरानी रंजिश पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले रंगबाजों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कप्तान धर्मवीर सिंह यादव ने दस-दस हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। साथ ही उनकी गिरफ्तारी के लिए चार टीमें लगाई है जिसमें महाराजपुरा, गोला का मंदिर, पुरानी छावनी और क्राइम ब्रांच की टीमें मुरैना, भिण्ड और ग्वालियर में दबिश दे रही हैं। खुद एसपी स्पॉट पर पहुंचे और स्थिति को समझा। एसपी के स्पॉट पर पहुंचने के बाद कॉलोनी में दहशत कम हुई है।

एसपी धर्मवीर सिंह गोला का मंदिर स्थित पिण्टो पार्क पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण कर अफसरों को आरोपियों को पकड़ने के लिए निर्देश दिए। साथ ही अफसरों से हमलावरों के खिलाफ कड़ाई से कार्रवाई के निर्देश दिए। पुलिस कप्तान ने कॉलोनी के लोगों से बातचीत करने के बाद वहां दहशत को कम करने का प्रयास किया है। एसपी के स्पॉट पर आने के बाद वहां लोगों में विश्वास बढ़ा है कि आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे।

हमलावरों को पकडऩे के साथ ही सभी टीमों की मॉनीटरिंग की जिम्मेदारी एएसपी क्राइम केएम शियाज को सौंपी है। चारों टीमें उन्हें रिपोर्ट करेगी। यह टीमें भिंड, मुरैना व ग्वालियर के एक दर्जन से ज्यादा स्पॉट पर दबिश दे रही हैं।

जमानत होगी निरस्त

फायरिंग करने वाले बदमाशों में कुछ बदमाश जमानत पर छूट कर आए हैं और अब पुलिस उनकी जमानत निरस्त की कार्रवाई में जुट गई है, जिससे उनके खिलाफ कड़ाई से कार्रवाई की जा सके। जो बदमाश फायरिंग में शामिल हैं अब उनके संपर्क में रहने वालों का डेटा पुलिस की साइबर सेल खंगाल रही है, जिससे उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सके। इसके साथ ही उन लोगों की लिस्ट भी पुलिस ने तैयार की है, जो घटना के बाद किसी ना किसी रूप में उनसे जुड़े और मदद की है।

पिंटो पार्क निवासी सौरभ सिंह तोमर का बीएसएफ कॉलोनी निवासी संजीव गुर्जर से पुराना विवाद चल रहा है। सौरभ तोमर के घर पर दोनों पक्ष राजीनामा की बातचीत के लिए एकत्रित हुए थे। आरोप है कि यहां पर संजीव, दिनेश सिंह ने अपने साथियों के साथ फायरिंग कर दी। फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तब तक आरोपी वहां से भाग निकले। गोलियां घर और दरवाजे को टारगेट कर चलाई गईं थीं। घटना का फुटेज भी सामने आया था। पुलिस ने आरोपियों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

पुलिस का कहना है

इस मामले में एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि सभी आरोपियों पर दस-दस हजार रुपए का इनाम घोषित किया है और उन्हें पकड़ने के लिए चार टीमें लगाई गई हैं। इस मामले में कुछ बदमाश जमानत पर छूटे हैं और उनकी जमानत निरस्त कराई जा रही है।

Next Post

अचानक करंट दौड़ा और मेंटेनेंस कर रहे बिजलीकर्मी शांतिलाल की मौत!

Mon May 6 , 2024
  नवभारत न्यूज खंडवा। बिजली विभाग के अस्थाई कर्मचारी शांतिलाल पिता दशरथ की काम करते समय करंट से मौत हो गई। बताते हैं कि वह बिजली मेंटेनेंस का काम कर रहा था। अचानक तारों में करंट दौड़ पड़ा। शांतिलाल छटपटाकर गिरा और उसकी मौत हो गई। वह 45 वर्ष का […]

You May Like