तीन शिक्षक आठ वर्षों से कर रहे बीईओ दफ्तर में बाबूगिरी

बीईओ दफ्तर में संलग्रीकरण का हो रहा खुला उलंघन

सिंगरौली :मध्यप्रदेश शासन सामान्य प्रशासन विभाग भोपाल के आदेश को बीईओ दफ्तर बैढऩ में खुलेआम उलंघन किया जा रहा है। यहां तीन प्राथमिक विद्यालयों के शिक्षक 2016 से बाबूगिरी कर रहे हैं। आलम यह है कि उक्त शिक्षक मौजूदा बीईओ के सबसे विश्वासपात्रों में शामिल हो गये हैं।मध्यप्रदेश शासन सामान्य प्रशासन विभाग भोपाल के आदेश भोपाल के द्वारा वर्ष 2000 में एक आदेश आया था कि किसी भी हालत में विभागों में शासकीय सेवको का संलग्रीकरण नही किया जाएगा।

लेकिन ब्लॉक शिक्षा कार्यालय बैढऩ में तीन शिक्षक अभी भी तैनात होकर बाबूगिरी कर रहे हैं। बताया जाता है कि महेश प्रसाद कोल, शिक्षक प्राथमिक शाला नौगढ़ से आईएफएमएस पोर्टल का कार्य संपादित कर रहे हैं। वही रामाधार बियार, शिक्षक शाम बालक बैढऩ एवं भागीरथी सिंह शिक्षक शाप्र शाला छंदा बीईओ दफ्तर में संलग्रीकरण किया गया है। शिक्षकों के संलग्रीकरण से विद्यालयों के पठनपाठन कार्य प्रभावित होता रहा है। फिर भी बीईओ इन शिक्षकों पर मेहरवान है।

Next Post

टाईमर से 100 दिन में बनेगी तीन मॉडल रोडः महापौर

Fri May 31 , 2024
पेड़ लगाने के साथ ही बनाएंगे अच्छे फुटपाथ महापौर ने विधायक के साथ किया रीगल से मधुमिलन तक दौरा इंदौर: नगर पालिक निगम के द्वारा शहर में तीन मॉडल सड़कों का टाईमर लगाकर निर्माण किया जाएगा. यह टाइमर 100 दिनों का होगा, जिसे तय सीमा में पूरा किया जाएगा. इसी […]

You May Like