तबीयत बिगडऩे के बाद पंचक्रोशी यात्री की मौत

उज्जैन। 118 किलोमीटर की पंचक्रोशी यात्रा पर निकले श्रद्धालु की रात में बिगड़ी तबीयत के बाद सोमवार सुबह मौत हो गई। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम किया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया है।

इंदौर के देपालपुर स्थित मेतवाल का रहने वाला बंसीराम पिता मोहनलाल 32 वर्ष मैजिक चालक था। आस्था से भारी 118 किलोमीटर की पंचक्रोशी यात्रा में शामिल होने के लिए गांव के ही 18 लोगों के साथ 1 मई को उज्जैन पहुंचा था। यात्रा की शुरुआत करने के बाद वह बीती शाम जेथल पड़ाव पहुंचा। जहां उसकी तबीयत बिगड़ गई। यात्रा में शामिल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बुखार और उल्टी होने पर उसे दवा गोली भी दी। आराम होने पर वह रात्रि में उंडासा तालाब स्थित पड़ाव तक सफर कर पहुंच गया। सोमवार सुबह उंडासा तालाब पर अचानक फिर से तबीयत बिगड़ गई और बंसीराम को जिला अस्पताल भेजा गया। लेकिन कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई।

मामले की सूचना मिलने पर चिमनगंज थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम कक्ष में रखा है। मामले की सूचना परिजनों को दी गई है जिनके आने पर पोस्टमार्टम कराया गया। उसके साथ यात्रा में शामिल गांव के लोग भी जिला अस्पताल पहुंच गए थे। बताया जा रहा है कि यात्रा के अंतिम पड़ाव से सोमवार को ही बंसीराम को नगर प्रवेश करना था। आशंका जताई जा रही है कि यात्रा के दौरान भीषण गर्मी के चलते उसकी तबीयत बिगड़ी है। शनिवार को अधिकतम तापमान सीजन का सबसे अधिक 42 डिग्री रहा था। वहीं शनिवार रविवार रात न्यूनतम तापमान भी 27 डिग्री पहुंचा था।

Next Post

खुलेआम फायरिंग कर फैलाई दहशत, स्पॉट पर पहुंचे एसपी ने रंगबाजों पर घोषित किया 10-10 हजार का इनाम

Mon May 6 , 2024
गिरफ्तार करने टीमें रवाना ग्वालियर। पुरानी रंजिश पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले रंगबाजों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कप्तान धर्मवीर सिंह यादव ने दस-दस हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। साथ ही उनकी गिरफ्तारी के लिए चार टीमें लगाई है जिसमें महाराजपुरा, गोला का मंदिर, पुरानी छावनी […]

You May Like