अयोध्या के सरयू नदी में डूबा सीधी का युवक , 3 दिन से जारी है तलाश

 सीधी के सोनी परिवार का युवक तीन साथियों के साथ अयोध्या भगवान श्री रामलला के दर्शन करने गया था

सीधी : सीधी से अयोध्या भगवान श्री रामलला के दर्शन करने गया एक युवक सरयू नदी में अचानक डूब गया।जिसका आज तक कोई पता नही चला। हालांकि पिछले 3 दिनों से लगातार डूबे युवक की तलाश उत्तर प्रदेश सरकार की रेस्क्यू टीम द्वारा की जा रही है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही सीधी शहर में सनसनी फैली हुई है।यहां बताते चलें कि सीधी शहर निवासी गया प्रसाद सोनी का 21 साल का बेटा अमन सोनी अपने 3 अन्य दोस्तों के साथ 28 अप्रैल को विशेष वाहन से अयोध्या श्री रामलला के दर्शन करने गया हुआ था।
अयोध्या पहुंचने के बाद अमन सोनी और उनके साथ में गए दोस्त जीनू सोनी, राजेंद्र सोनी और रोशन सोनी स्नान करने सरयू नदी के तट पर गए थे। जहां स्नान के दौरान गहरे पानी में चले जाने से अमन सोनी सरयू नदी में डूब गया है। घटना की भनक लगते ही परिवारजनों में मातम सा छा गया है।इधर अमन सोनी के परिवार से जुड़े समाज के लोग भी सीधी से अयोध्या गए थे, लेकिन समाचार लिखे जाने तक अमन सोनी का पता नही चला।29 अप्रैल से लगातार उत्तर प्रदेश की स्पेशल रेस्क्यू टीम और गोताखोर की टीम सरयू नदी में अमन की तलाश में जुटी है, लेकिन 4 दिन बीत जाने के बावजूद भी अब तक सरयू नदी से अमन नही बरामद हो सका है। ऐसे में घटना को लेकर जहां सीधी शहर में सनसनी फैली हुई है वहीं लोग अमन की सलामती की प्रार्थना कर रहे है। बताया गया है कि यह चारों लोग बड़े उत्साह और उमंग के साथ श्री रामलला का दर्शन करने अयोध्या गए हुए थे।

यूपी की रेस्क्यू टीम का जारी है रेस्क्यू ऑपरेशन

उत्तर प्रदेश की रेस्क्यू टीम सहित उत्तर प्रदेश सरकार का लगातार सरयू नदी में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। इधर जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं वैसे-वैसे ही सरयू नदी में डूबे अमन सोनी के परिजन सहित रिश्तेदारों में दुख और बढ़ता जा रहा है।

Next Post

48 किमी नर्मदा पाइप-लाइन पर प्रशासन का पहरा

Thu May 2 , 2024
खंडवा: चिलचिलाती गर्मी में पानी की खपत चौगुनी हो जाती है। ऐसे में नगर निगम बराबर पानी की सप्लाय नहीं कर पा रही है। 48 किमी दूर चारखेड़ा से बेकवाटर का पानी भी बराबर कई जगह नहीं पहुंच पा रहा है। कई इलाकों में पांच दिन बाद लोगों को जरूरत […]

You May Like