केजरीवाल को अपनी नहीं, बल्कि दो करोड़ दिल्लीवासियों की चिंता: आप

नयी दिल्ली 29 अप्रैल (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि जेल में भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपनी नहीं, बल्कि दो करोड़ दिल्लीवासियों की चिंता है।

आप की नेता एवं दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी सिंह ने सोमवार को तिहाड़ जेल में श्री केजरीवाल से हुई मुलाक़ात को साझा करते हुए कहा कि जेल में भी उन्हें अपनी नहीं, बल्कि दो करोड़ दिल्लीवासियों की चिंता है।
उन्होंने बताया कि जेल में मुलाक़ात के दौरान पूरे समय मुख्यमंत्री ने दिल्ली सरकार के स्कूलों में पढ़ रहे बच्चों की पढ़ाई और मोहल्ला क्लीनिकों के बारे में जानकारी लिया।

उन्होंने बताया कि मुलाक़ात के दौरान श्री केजरीवाल ने उन्हें बतौर जल मंत्री निर्देश दिया कि गर्मियों में दिल्ली में पानी की कमी न हो और जनता को किसी समस्या का सामना न करना पड़े।
इसके साथ ही महिलाओं के लिए संदेश भेजा कि वह जल्द जेल से बाहर आयेंगे और दिल्ली की महिलाओं को प्रतिमाह 1000 देने का वादा ज़रूर पूरा करेंगे।

श्री आतिशी के अनुसार श्री केजरीवाल ने विधायकों के लिए भी निर्देश दिया और कहा कि सभी विधायक लगातार अपने विधानसभा क्षेत्रों में निरीक्षण करें, लोगों से मिले और उनकी समस्याएँ सुलझाएँ।

Next Post

आज जिले के प्रवास पर प्रदेश संगठन महामंत्री

Mon Apr 29 , 2024
झाबुआ:प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा 29 अप्रेल को जिले के थांदला, पेटलावद एवं झाबुआ विधानसभा में विधानसभा के मंडल अध्यक्ष व महामंत्री, शक्ति केंद्र संयोजक एवं शक्ति केंद्र प्रभारियों के साथ बैठक कर चुनाव की तैयारियों के संदर्भ में चर्चा करेंगे। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष भानु भूरिया, महिला बाल […]

You May Like