श्रीराम के अस्तित्व पर सवाल खड़ा करने वाली कांग्रेस का अहंकार खत्म करना है

मुख्यमंत्री ने पोलायकलां और सुसनेर में चुनावी जनसभा को किया संबोधित

 

शाजापुर, 28 अप्रैल. मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रविवार को देवास-शाजापुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महेंद्रसिंह सोलंकी के समर्थन में शाजापुर जिले के पोलायकलां में आमसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने श्रीराम के आमंत्रण को ठुकराकर महापाप किया है. ये कांग्रेस का अहंकार है. जिसे खत्म करना होगा. कांग्रेस के नेता हमेशा से श्रीराम मंदिर के निर्माण में अड़ंगा लगाते रहे. उन्होंने कभी भी श्रीराम मंदिर की चिंता नहीं की. वे तो श्रीराम मंदिर के नाम पर अपनी राजनीति चलाते रहे.

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी विजय जोशी ने बताया कि दोपहर 2.45 बजे पोलायकलां पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शाजापुर जिले की तारीफ करते हुए कहा कि पूरे देश में मालवा और मालवा में शाजापुर जिला एक ऐसा जिला है जहां से राष्ट्र निर्माण में आहुति देने वाले योद्धा निकलते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी देश की चिंता नहीं की. उन्होंने तो सिर्फ एक परिवार को बचाने की चिंता की है. उन्होंने कहा कि पहली बार 2014 में आपने वोट दिया तो देश से आतंकवाद का खत्म किया. आज पूरे देश में शांति है. एकता, अखंडता बरकरार है. दूसरी बार वोट दिया तो 5 साल के अंदर 70 साल से लटके हुए श्रीराम जन्म भूमि मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला भी आ गया और अब भगवान श्रीराम अपने गर्भगृह में मुस्कुरा रहे हैं. अब तीसरी बार का वोट मथुरा के लिए डलना चाहिए, ताकि अगले पांच साल में मथुरा में भी भगवान श्रीकृष्ण की भी जय-जयकार हो. कार्यक्रम में मेला प्राधिकरण के पूर्व अध्यक्ष माखनसिंह चौहान, लोकसभा प्रभारी जगदीश अग्रवाल, क्षेत्रीय सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी महेंद्रसिंह सोलंकी, लोकसभा संयोजक बहादुरसिंह मुकाती, भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक नायक, विधायक घनश्याम चंद्रवंशी, गोपालसिंह इंजीनियर, भाजपा जिला महामंत्री विजयसिंह बैस, जिला पंचायत अध्यक्ष हेमराज सिसोदिया, राजेश यादव आदि नेता मंचासीन थे. संचालन जिला महामंत्री दिनेश शर्मा ने किया. आभार विधानसभा संयोजक अशोक कवीश्वर ने माना.

Next Post

जनता को भाजपा से महंगाई , बेरोजगारी, नफरती बयान के सिवा कुछ नहीं मिला: पायलट

Sun Apr 28 , 2024
बिलासपुर 28 अप्रैल (वार्ता) अखिल भारतीय कांग्रेस समिति (एआईसीसी) छत्तीसगढ़ मामलों के प्रभारी एवं राजस्थान के कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने रविवार को कहा कि देश में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने दो बार बहुमत से सरकार बनायी है, लेकिन इन 10 सालों में जनता को बदले में नोटबंदी , महंगाई […]

You May Like