मुख्य मार्ग पर एमपीईबी के तार और डीपी बन रहे राह में रोडा

 

नवभारत न्यूज

खंडवा। आनंद नगर स्थित शासकीय मेडिकल कालेज के मुख्य मार्ग पर एमपीईबी के तार और डीपी राह में रोडा बन रहे हैं। मप्र विधुत मंडल खंडवा की लापरवाही के चलते प्रति दिन वाहन चालक घायल हो रहें हैं।

यह जानकारी देते हुए मंच के निर्मल मंगवानी ने बताया कि जुम्मेदारों की अनदेखी के चलते सद्भावना मंच अध्यक्ष प्रमोद जैन के नेतृत्व में सदस्यगण स्थल निरीक्षण करने पहुंचे और वास्तविक स्थिती से अवगत होने पर रोष जताते हुए बीच सडक पर स्थित तारो और डीपी को मप्र विधुत मंडल को शीघ्र हटाये जाने की चेतावनी दी।

वही अध्यक्ष प्रमोद जैन ने कहा कि क्या मप्र विधुत मंडल जुम्मेदार अधिकारियों को किसी बड़ी दुर्घटना का इंतजार! जो मुख्य मार्ग में बांधक एमपीईबी के तार और डीपी की अनदेखी की जा रही है।

इस दौरान मंच के प्रमोद जैन, पूर्व डीएसपी आनंद तोमर, गणेश भावसार, निर्मल मंगवानी, राधेश्याम शाक्य, एमएम कुरैशी, अर्जुन बुंदेला आदि सदस्य मौजूद थें।

Next Post

जिले में आबकारी विभाग का काम कर रही पुलिस   

Fri Apr 26 , 2024
  नवभारत न्यूज खंडवा। जिले भर में अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से पैर-पसार रहा है। लेकिन आबकारी विभाग को इससे कोई सरोकार नही,बल्कि अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाने का जो काम आबकारी विभाग को करना चाहिए वह काम जिला पुलिस प्रशासन द्वारा किया जा रहा है। पुलिस […]

You May Like