प्लेटफार्म नंबर पांच में महिलाओं के बीच झोंटा पकड़

 मुख्य रेलवे स्टेशन का मामला, वीडियो वायरल
 
जबलपुर:रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर पांच में महिलाओं के बीच झौटा पकड़ देखने को मिली। महलाओं के बीच हुई झड़प को देखने तमाशबीनों को भी हुजूम लग गया जब महिलाएं दे-दनादन कर रही थी तब लोग बीच-बचाव करने की बजाए इस घटनाक्रम का वीडियो बना रहे थे। बताया जाता है कि मारपीट करने वाली महिलाएं अवैध वेंडर है।जानकारी के अनुसार मुख्य स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 5 में चना-मूंगफली बेचने वाली महिलाओं के बीच किसी बात को लेकर अचानक बहस हो गई जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि दो महिलाओं के बीच झगड़ा हो गया। दोनों ही एक दूसरे के बालों को पकडकऱ उठा-पटक करने में लग गई।

घटना से प्लेटफार्म पर एक घंटे तक तमाशबीनों का हुजूम लगा रहा। लोगों ने दोनों की लड़ाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। विदित हो कि प्लेटफार्म पर ककड़ी, चना, मूंगफली बेचने वाली महिला अवैध वेंडर, पहले रेलवे पुल नम्बर-1 के पास आउटर तक ही सीमित थी लेकिन अब इनका दायरा बढता जा रहा है हालांकि लगातार रेलवे प्रशासन अवैध वेंडरों पर शिकंजा कसने समय-समय पर कार्रवाईयां करता रहता है।

Next Post

गौशाला की गायो के लिए अब दोगुनी मिलेगी राशि:मोहन

Fri Mar 8 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मुख्यमंत्री ने सिंगरौली में 257 करोड़ के निर्माण कार्यो का किया लोकापर्ण तथा शिलान्यास,मुख्यमंत्री ने स्व सहायता समूहो को जारी की 59 करोड़ रूपये की बैंक लिकेंज राशि सिंगरौली : प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का […]

You May Like