ओस के कारण हमारे स्पिनर्स मैच से बाहर हो गए: ऋतुराज

चेन्नई (वार्ता) चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा कि ओस के कारण हमारे स्पिनर्स मैच से बाहर हो गए और हमें लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा।

इस मैच में शतक जड़ने वाले लखनऊ के कप्तान ऋतुराज ने कहा, “यह हार एक कड़वी घूंट की तरह है, लेकिन अच्छा क्रिकेट देखने को मिला। लखनऊ ने आखिरी ओवरों में अच्छा खेल दिखाया और मैच को हमसे दूर ले गए। 13-14 ओवर तक खेल हमारे नियंत्रण में था, लेकिन मार्कस स्टॉयनिस को मेरा सलाम है। उन्होंने बेहतरीन खेल दिखाया। इसके अलावा ओस ने भी इस मैच में अहम भूमिका निभाई। ओस के कारण हमारे स्पिनर्स मैच से बाहर हो गए, लेकिन आप इन सब चीज़ों को नियंत्रित नहीं कर सकते।”

ऋतुराज ने कहा, “हमने अपना दूसरा विकेट पावरप्ले में ही गंवा दिया था, जिसके कारण जडेजा को नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए आना पड़ा। हमारे दिमाग में यह स्पष्ट था कि पावरप्ले के बाद अगर कोई विकेट गिरता है तो दुबे ही बल्लेबाजी के लिए आएंगे। आप किसी को यह नहीं कह सकते कि आउट हो जाओ और कोई दूसरा बल्लेबाजी के लिए आए।”

उन्होंने कहा, “पहले बल्लेबाजी करते हुए आप इससे अधिक के स्कोर की अपेक्षा नहीं कर सकते। ईमानदारी से कहूं तो यह पर्याप्त स्कोर भी नहीं था क्योंकि दूसरी पारी में ओस आने वाला था। लेकिन यह एक पार स्कोर था। एक दिन पहले ही अभ्यास से पता चल गया था कि ओस आएगी और दूसरी पारी में बल्लेबाजी आसान होगी। उन्होंने बल्लेबाजी भी अच्छी की।”

Next Post

उसेन बोल्ट होंगे आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप के ब्रांड एम्बेसडर

Thu Apr 25 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email दुबई, (वार्ता) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बुधवार को दिग्गज धावक उसेन बोल्ट को अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले आगामी आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप के लिए ब्रांड एम्बेसडर बनाये जाने की घोषणा की। बोल्ट ने […]

You May Like