पीएम नरेंद्र मोदी की आज मुरैना में चुनावी सभा

मुरैना। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल गुरुवार 25 अप्रैल को ग्वालियर आकर मुरैना जाएंगे। उनकी यात्रा को लेकर ग्वालियर से मुरैना तक सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। मोदी मुरैना के पुलिस परेड ग्राउंड में सुबह 10 बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के अलावा कई शीर्ष नेता आएंगे। मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट पर भाजपा और कांग्रेस के साथ बसपा भी त्रिकोणीय मुकाबले में है। यहां सात मई को मतदान होना है।

एसपीजी की टीम ने ग्वालियर एयरबेस में सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लिया है। पीएम दिल्ली से विशेष विमान से वायुसेना के एयरबेस पर आएंगे यहां से हैलीकॉप्टर से मुरैना रवाना होंगे। किसी कारण से अगर हैलीकॉप्टर से उनका मुरैना जाना निरस्त होता है तो पीएम सड़क मार्ग से मुरैना जाएंगे। इसलिए महाराजपुरा एयरबेस से मुरैना तक का रास्ता सुरक्षा के घेरे में रखा गया है।

पीएम नरेन्द्र मोदी के ग्वालियर प्रवास के दौरान एयरबेस पर नो एंट्री रहेगी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीएम के दिल्ली दफ्तर ने अभी तक एयरबेस पर किसी को पीएम से मुलाकात की इजाजत नहीं दी है।

पीएम मोदी मुरैना जाने के लिए दिल्ली से ग्वालियर एयरबेस आएंगे लेकिन मुरैना से वापस ग्वालियर नहीं लौटेंगे। वहां से से हैलीकॉप्टर से आगरा जाएंगे।

Next Post

मां शारदा टायर हाउस से चोरी हुए 13 टायर और ट्रक किया बरामद,

Wed Apr 24 , 2024
नवभारत न्यूज दमोह.देहात थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है, जहां ट्रक के नए टायर चोरी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 9-10 अप्रैल 24 की रात्रि आवेदक अभय असाटी पिता लालचंद असाटी उम्र 40 साल निवासी मागंज वार्ड नं 2 पुरानी गल्ला मंडी दमोह ने थाना उपस्थित […]

You May Like