प्रबंध समिति के सदस्य लेंगे बूथ अध्यक्षों से तैयारियों की जानकारी: भूपेंद्र

भोपाल, 28 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश में एक लोकसभा और तीन विधानसभा उपचुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी की चुनाव प्रबंध समिति के संयोजक भूपेन्द्र सिंह ने आज कहा कि प्रबंध समिति के प्रत्येक सदस्य को उपचुनाव वाली एक एक विधानसभा की जिम्मेदारी सौंपी गयी है, जो प्रत्येक बूथ अध्यक्षों से तैयारियों की जानकारी लेंगे।
श्री सिंह ने यहां मीडिया से चर्चा में कहा कि कांग्रेसी उपचुनाव वाले क्षेत्रों में शराब और पैसा न बांट पाएं इस पर हमारी नजर रहेगी। हमारी लीगल टीम एक-एक मिनट की जानकारी लेकर किसी भी गड़बड़ की शिकायत निर्वाचन आयोग से करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी किसी तरह की गड़बड़ न कर पाएं इसको लेकर हमारी टीम तैनात रहेगी। प्रत्येक बूथ पर हमारे कार्यकर्ता ‘आओ मिलकर दीप जलाएं, घर घर जाकर कमल खिलाएं’ स्लोगन के साथ जनसंपर्क करेंगे और लोगों से मतदान की अपील करेंगे।
कांग्रेस के सदस्यता अभियान की शर्तों पर श्री सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि सदस्यता करने वाला कोई नहीं बचेगा, जो नशा न किया हो। जो पार्टी एक परिवार पर चलने वाली कंपनी है। उस पार्टी के लिए इन सब चीजों का कोई मतलब नहीं है।

नव भारत न्यूज

Next Post

‘अमेरिका, इजरायल, भारत, यूएई के गठजोड़ में सैन्य सहयोग शामिल नहीं’

Thu Oct 28 , 2021
नयी दिल्ली, 28 अक्टूबर (वार्ता) इजरायल ने आज स्पष्ट किया कि अमेरिका, इजरायल, भारत एवं संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) का नया चतुष्कोणीय गठजोड़ केवल आर्थिक मुद्दों पर सहयोग पर केन्द्रित है और इसमें सैन्य सहयोग किसी रूप में शामिल नहीं है। भारत में इजरायल के नये राजदूत नाओर गिलाेन ने […]