जो राम का अस्तित्व पूछते थे, आज देश में उनका कोई अस्तित्व नहीं

सांसद और भाजपा प्रत्याशी के नामांकन में शामिल हुए मुख्यमंत्री

 

शाजापुर, 22 अप्रैल. भारत पूरे विश्व में अपनी पहचान बना चुका है. दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी शक्ति भारत बनने जा रहा है. भाजपा ने कभी तुष्टीकरण की राजनीति नहीं की. देश में 55 साल कांग्रेस की सरकार रही और तुष्टीकरण के लिए उन्होंने सनातन का अपमान किया. जो कांग्रेसी नेता राम का अस्तित्व पूछते थे, आज देश में उनका कोई अस्तित्व नहीं है. करोड़ों सनातन प्रेमियों की आस्था का केंद्र अयोध्या में रामलला के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह को एक महीना होने जा रहा है, लेकिन आज तक राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी रामलला के दर्शन करने नहीं पहुंचे. याने उनके मन में सनातन के प्रति कम आस्था है और अल्पसंख्यकों के लिए वे हर समय हाजिर हैं.

उक्त बात भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान सांसद महेंद्र सोलंकी ने नामांकन दाखिल करने के बाद बस स्टैंड पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही. सोलंकी ने कहा कि जो देश से गद्दारी करता है, उसे भगाने के लिए मोदी को मजबूत करना होगा और राष्ट्र प्रेमियों को एक वोट देकर देश से गद्दारों को बाहर करना होगा. सोलंकी ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र जो अभी जारी हुआ है, उसमें स्पष्ट रूप से उन्होंने तुष्टीकरण पर जोर दिया है. यह घोषणा पत्र तुष्टीकरण की ओर इशारा करता है. इस अवसर पर मप्र के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि जिनके माता-पिता, दादी, नाना 55 साल सरकार में थे, वे गरीबी नहीं हटा पाए, तो कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी कहां से गरीबी हटा देंगे. उन्होंने चुटकी लेते हुए राहुल गांधी पर तंज कसा. मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि शाजापुर संसदीय क्षेत्र भाजपा में आस्था रखने वालों का गढ़ है और शाजापुर से जो सांसद बनकर गए हैं, वो मंत्री और राज्यपाल बने हैं. यादव ने कहा कि रामलला भव्य मंदिर में मुस्कुरा रहे हैं. अब बारी भगवान श्रीकृष्ण की है.

सैकड़ों वाहनों के साथ पहुंचे सोलंकी

नामांकन जमा करने आए भाजपा प्रत्याशी महेंद्र सोलंकी के साथ देवास से लगभग 400 वाहनों का काफिला रैली के रूप में शामिल हुआ. पूरा शहर भाजपामय हो गया. देवास जिले के कई वरिष्ठ भाजपा नेता, संगठन के पदाधिकारी और हजारों की संख्या में कार्यकर्ता नामांकन रैली में शामिल हुए. निर्धारित समय से थोड़े विलंब से कार्यक्रम शुरू हुआ, लेकिन आम सभा को सुनने के लिए आम जनता डटी रही.

 

सोलंकी ने दाखिल किया नामांकन

 

आम सभा के पहले भाजपा प्रत्याशी और सांसद महेंद्र सोलंकी के साथ मुख्यमंत्री मोहन यादव, मंत्री इंदरसिंह परमार, विधायक अरुण भीमावद, कालापीपल विधायक घनश्याम चंद्रवंशी सबसे पहले कलेक्टर कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी महेंद्र सोलंकी का नामांकन जमा कराया. नामांकन जमा करने के बाद बस स्टैंड पर आयोजित सभा स्थल पर पहुंचे. जहां मुख्यमंत्री का स्वागत भाजपा के मंडल अध्यक्ष, भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक नायक, पं. आशीष नागर, गोविंद नायक, नपा उपाध्यक्ष संतोष जोशी, नगर पालिका अध्यक्ष प्रेम जैन, शीतल भावसार, लोकसभा संयोजक किरण ठाकुर, प्रदीप चंद्रवंशी, योगेंद्र सिंह बंटी बना ने किया. कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिला महामंत्री दिनेश शर्मा ने किया. आभार लोकसभा संयोजक किरण ठाकुर ने माना.

 

कांग्रेस छोडक़र भाजपा में शामिल हुए…

 

पूर्व विधायक रमेश दुबे के पुत्र और पचौरी गुट के नेता नवीन दुबे ने आज मुख्यमंत्री के समक्ष भाजपा ज्वाइन की. वहीं दूसरी ओर बड़ोदिया के हुरकट परिवार के युवा नेता अंशुल हुरकट ने भी भाजपा को गले लगाया. तो वहीं दूसरी ओर कांगे्रस के शिव गुर्जर ने भी भाजपा ज्वाइन की. विधायक अरुण भीमावद के प्रयासों से कांग्रेसी नेताओं ने मुख्यमंत्री मोहन यादव के समक्ष भाजपा में आस्था जताते हुए भाजपा ज्वाइन की. इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि राम भक्त और देशप्रेमियों का भाजपा परिवार में स्वागत है. उन्होंने कहा कि जो राम भक्त और राष्ट्र प्रेमी थे, वे कांग्रेस छोड़-छोडक़र भाजपा में आ रहे हैं.

Next Post

इंसुलिन देने को लेकर अदालत को ईडी कर रही गुमराह: आप

Mon Apr 22 , 2024
नयी दिल्ली 22 अप्रैल (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन न मिले इसलिए जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और तिहाड़ प्रशासन अदालत को गुमराह कर रही है। आप की वरिष्ठ नेता और दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने सोमवार को कहा कि श्री […]

You May Like