शातिर बदमाश पिस्टल के साथ गिरफ्तार

दादागिरी बताते लिए साथ में रखता था हथियार सोशल मीडिया से दहशत फैलाना चाहता था

इंदौर :शातिर बदमाश अयाज खान को खजराना पुलिस ने अवैध पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने के पूर्व ही अवैध पिस्टल व दो जिंदा कारतूस सहित गिरफ्त में ले लिया. आरोपी द्वारा दादागिरी बताने एवं क्षेत्र में धौंस जमाने के लिए पिस्टल रखता था. सोशल मीडिया के जरिये भी दहशत फैलाना चाह रहा था.
क्षेत्र में अवैधानिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए सहायक पुलिस आयुक्त अनुभाग खजराना कुंदन मंडलोई के निर्देशन में थाना प्रभारी थाना खजराना सुजीत श्रीवास्तव द्वारा पुलिस टीमों का गठन कर लगाया गया था.उक्त पुलिस टीम द्वारा एक शातिर बदमाश के अवैध हथियार सहित घूमने की मुखबिर सूचना के आधार पर आरोपी अयाज खान निवासी खजराना पैलेस खजराना को गिरफ्तार किया गया.

आरोपी से मौके पर एक अवैध पिस्टल व दो जिंदा कारतूस जब्त किए गए. आरोपी के विरुद्ध थाना खजराना पर अपराध आर्म्स एक्ट का प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया है, जिसके आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही हैं. उक्त सराहनीय कार्य को करने में थाना प्रभारी खजराना सुजीत श्रीवास्तव एवं उनकी टीम के प्रधान आरक्षक कमल सिंह, आरक्षक पुष्पेंद्र जाट व आरक्षक प्रदीप, विकास की अहम भूमिका रही.

Next Post

सुनसान इलाकों में लोगों को लूटने वाली गैंग पकड़ाई

Sun Apr 21 , 2024
राउ पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार 19 मोबाईल, पिस्टल, 3 चाकू, मोटरसायकल जब्त इंदौर: सुनसान इलाकों में चाकू अड़ाकर लोगों के साथ लूटपाट करने वाली शातिर अपराधियों की लुटेरी गैंग को राऊ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी बायपास पर सुनसान स्थान देखकर अकेले लोगों व वृद्धजनों के […]

You May Like