कांग्रेस प्रत्याशी पटेल ने अपना महूर्त का नामांकन दाखिल किया

पूर्व मंत्री सचिन यादव बोले – 400 पार के नारे की हवा निकले वाली है

 

नवभारत न्यूज

खंडवा। लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र पटेल ने शनिवार को दादाजी दरबार दर्शन करने के पश्चात शुभ मुहूर्त में कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर अनूप कुमार सिंह को अपना नामांकन पत्र प्रस्तुत किया। नामांकन दाखिल करते समय खंडवा लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र पटेल के साथ कांग्रेस पूर्व मंत्री सचिन यादव,भीकनगांव विधायक झूमा सोलंकी,पूर्व विधायक राज नारायण सिंह मौजूद रहे।

कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा

मीडिया से चर्चा में खंडवा कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र पटेल ने कहा खंडवा में 19 में से 9 चुनाव कांग्रेस ने जीते हैं। अब फिर से जीत दर्ज करेंगे। 5 गारंटी के साथ चुनाव में जा रहे हैं, जिसमें युवाओं को रोजगार, महिलाओं को 1 लाख प्रतिवर्ष जैसे मुद्दे शामिल हैं। बड़े नेताओं को समय मिलेगा तो आगामी दिनों में रैली निकालकर नामांकन दाखिल करेंगे।

सचिन यादव ने कहा

पूर्व मंत्री सचिन यादव ने कहा सीएम अगर खंडवा को गढ़ मानते हैं तो जल्द उनके गढ़ को ढहा देंगे। बीजेपी के 400 पार नारे पर कहा 400 पार नारे की उसी तरह हवा निकलने वाली है जिस प्रकार दो हजार चार में इंडिया साइनिंग और फीलगुड नारे की हवा निकली थी। मोदी की गैरंटी के सवाल पर पूर्व मंत्री सचिन यादव ने कहा कि जो पूरी इनकी गैरंटी थी उनका क्या हुआ देश प्रदेश की जनता यह सवाल कर रही है।

जिला कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमांशु जैन ने बताया कि नामांकन फॉर्म जमा करने के पश्चात कांग्रेस नेताओं ने मांधाता विधानसभा पहुंचकर मूंदी,पुनासा, हाथिया बाबा और ओंकारेश्वर में कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों की बैठक ली।

Next Post

शातिर बदमाश पिस्टल के साथ गिरफ्तार

Sun Apr 21 , 2024
दादागिरी बताते लिए साथ में रखता था हथियार सोशल मीडिया से दहशत फैलाना चाहता था इंदौर :शातिर बदमाश अयाज खान को खजराना पुलिस ने अवैध पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने के पूर्व ही अवैध पिस्टल व दो जिंदा कारतूस सहित गिरफ्त में ले […]

You May Like