जेएनके इंडिया का आईपीओ 23 अप्रैल को खुलेगा

अहमदाबाद, 19 अप्रैल  जेएनके इंडिया लिमिटेड का प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम ( आईपीओ ) 23 अप्रैल को खुलेगा।
कंपनी की ओर से शुक्रवार को यहां जारी बयान में कहा है कि कंपनी का आईपीओ निवेश के लिए 23 अप्रैल मंगलवार को खुलेगा और 25 अप्रैल गुरुवार को बंद होगा। इनिशियल पब्लिक ऑफर के लिए दो रुपये फेस वैल्यू वाले प्रति इक्विटी शेयर का प्राइस बैंड 395 से 415 रुपये तय किया है। निवेशक न्यूनतम 36 इक्विटी शेयरों के लिए और उसके बाद 36 इक्विटी शेयरों के गुणकों में बोली लगा सकते हैं।

इस इश्यू में 300 करोड़ रुपये का फ्रेश इश्यू और प्रमोटर शेयरहोल्डर और व्यक्तिगत शेयरहोल्डर से 8,421,052 इक्विटी शेयरों की बिक्री की पेशकश (ओएफएस) शामिल है। जेएनके इंडिया लिमिटेड प्रोसेस-फायर्ड हीटर, रिफॉर्मर्स और क्रैकिंग फर्नेस (हीटिंग इक्विपमेंट) के प्रोडक्शन का बिज़नेस करती है, जो तेल और गैस रिफाइनरियों जैसे प्रोसेस इंडस्ट्री में जरूरी होता है।

कंपनी के पास थर्मल डिजाइनिंग, इंजीनियरिंग, मैन्युफैक्चरिंग, सप्लाई, इनस्टॉल और हीटिंग प्रोडक्ट को चालू करने की क्षमता है और कंपनी घरेलू और विदेशी दोनों बाजारों में सर्विस देती है। एफ एन्ड एस रिपोर्ट के मुताबिक पिछले कुछ सालों में कंपनी ने फ्लेयर्स और इंसीनरेटर सिस्टम में विविधता ला दी है और ग्रीन हाइड्रोजन के साथ रिन्यूएबल सेक्टर में क्षमताएं विकसित कर रही है। तेल और गैस रिफाइनरियों, पेट्रोकेमिकल, फर्टिलाइजर, हाइड्रोजन और मेथनॉल प्लांट आदि जैसे इंडस्ट्री में इन प्रोडक्ट की जरूरत होती है।

Next Post

स्टीलबर्ड ने लाँच किये साइकिलिंग और स्केटिंग हेलमेट

Fri Apr 19 , 2024
नयी दिल्ली 19 अप्रैल  स्टीलबर्ड हेलमेट की इकाई स्टीलबर्ड बेबी टॉयज ने आज साइकिलिंग और स्केटिंग के लिए खास तौर पर तैयार किए गए बेबी हेलमेट लॉन्च किए। राजधानी में आज से शुरू हुये राइड एशिया एक्सपो में स्टीलबर्ड टॉयज़ ने आधिकारिक तौर पर बेबी हेलमेट और एंटी स्किड बेबी […]

You May Like