झांसी: निजी बस अनियंत्रित होकर पलटी, यात्री घायल

झांसी 15 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के झांसी में सीपरी बाजार थानाक्षेत्र में एक निजी डबल डेकर बस के अनियंत्रित होकर पलट जाने से बस में सवार यात्री घायल हो गये।

पुलिस अधीक्षक -सदर (एसपी-सिटी) ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि गुजरात के सूरत से गोण्डा जा रही एक निजी डबल डेकर बस सीपरी बाजार थानाक्षेत्र में रविवार देर रात पलट गयी। जिस जगह पर दुर्घटना हुई वहां पर तीव्र मोड़ है। मोड़ पर तेज गति बस को चालक संभाल नहीं पाया ,इतना ही नहीं मानक से अधिक सवारियां सवार थीं । उन्होंने बताया कि हालांकि डबल डेकर बस की दुर्घटना हुई है लेकिन सवारियों को मामूली चोटें आयीं हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस पलटते ही चीख पुकार मच गयी । मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को दुर्घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगो की मदद से घायलों को बाहर निकाला और एंबुलेंस से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

एसपी सिटी ने बताया कि दुर्घटना में सभी यात्री सुरक्षित हैं । यात्रियों को मामूली चोटें आयीं हैं।

Next Post

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

Mon Apr 15 , 2024
भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश […]

You May Like